प्रिया के सेक्सी किस्से । फुद्दी के किस्से । virgin girl sex story in Hindi।

मेरा नाम प्रिया है। मैं जयपुर मैं रहती हु। क्या बिना लंड के बच्चा हो सकता है नही न, लकिन मने एसा कर दिखाया है। मने मेरी एक फ्रेंड ज्योति जो वर्जिन थी उस को प्रगनेंट कर दिया । ज्योति और मैं एक साथ एक ही रूम मैं रहते है। मैं एक बहुत ही सेक्सी लड़की हु जो हमेशा चुदाई के लए तेयार रहती हु। मैं सेक्सी हॉट गर्ल हु और मेरा मोबाइल नंम्बर 9820542376 है जो भी मेरे को चोदना चाहते है वो कॉल ना करे क्यों की ये नंबर गलत है। :p । चलो आज मैं आप को मेरी जिन्दगी के कुछ हसी के पल सुनती हु। मने अभी अभी आप को ज्योति के बारे मैं बताया था वो एक बहुत ही घमंडी
लड़की है। उस के कई बॉयफ्रेंड है लकिन वो अपनी चूत किसी को भी नही देती बस भोले भाले लडको के पैसे चाटने का काम करती है। उस को अपने वर्जिन होने पर बहुत घमंड था। अब हम तो खूब चुदाई करवाते है हमारी चूत तो फट के चोडी हो गयी है। मेरे को ज्योति से बहुत नफरत है। वो भी सेक्स का मज़ा लेती है लकिन छोटे गाजर और छोटे छोटे बैगन पर कोंडोम चड़ा के खूब अपनी चूत मैं डालती है। और मेरे को दिखा दिखा के मेरी उतारती रहती है।वो बोलती है इसे कहते है चूत तेरा तो भोसड़ा बन गया। बड़ी चीज़ अभी तक उस की चूत मैं नही गयी । इसलिए उस की चूत शेप मैं थी। अब मने कसम खा ली की इस का घमंड तो मैं तोड़ के रहूंगी । एक दिन मेरा बॉयफ्रेंड मेरी चुदाई कर रहा था उस ने लंड पर कोंडोम लगा रेखा था। थोड़ी देर बाद उस का वीर्य निकल गया और वो कोंडोम जिस मैं वीर्य भरा हुआ था मने अपने पास रख लिया।
एक दिन रात को लाइट चेली गयी। हमारे कमरे मैं चाँद का उजाला आ रहा था। अब ज्योति बोली यार प्रिया फ्रीज़ मैं से छोटा सा बैंगन कोंडोम छडा के ले आ। आज तो बहुत तेज़ खुजली हो रही है मेरी कुवारी चूत मैं। मैं रसोई मैं गयी और फ्रीज़ मैं से बैंगन निकला और उस पर मेरे बॉयफ्रेंड वाला कोंडोम छडा दिया और कोंडोम के आगे सुई से छोटा सा छेद कर दिया। और उस के पास ले जा के बोली ले डाल ले अपनी चूतमैं ज्योति बोली हर बार की तरहा तू ही डाल ना। अब मैं ने वो बैंगन उस की चूत मैं डाल दिया और खूब जोर जोर से उस को चोदा। चुदाई के बाद वो बैंगन मने फेक दिया । सारा वीर्य उस की चूत मैं जा चूका था। फिर हर दो तीन दिन मैं वो अपनी चूत मैं बैंगन डालती रही। अब उस के पीरियड भी मिस होने लग गये। लकिन मेने कहा हर लड़की के साथ एसा होता है अब तेरे को 6-7 महीने तक पीरियड से मुक्ति मिल गयी है और उस ने एस बात को सच मान लिया । फिर 5-6 महीनों मैं उस का पेट आ गया। अब सब को पता लग गया की ज्योति प्रेग्नेंट है लकिन कोई भी ये पता नही कर पाया के ज्योति को प्रेगनेंट किस ने किया क्यों की ज्योति खुद भी नही जानती के वो प्रेगनेंट केसे हो गयी फिर उस को बच्चा पैदा करना ही पड़ा अब उस की चूत हम से भी चोंडी हो गयी है।
summery- virgin girl pragnent. pragnent without sex. jyoti bina chudai he pragnent ho gyi. indian girls hot sexy mobile no. (prank)
(Visited 12 times, 1 visits today)