vasna ke pyasi bhootni ka badla। वासना की प्यासी भूतनी का बदला ।

दोस्तों इस दुनिया मैं हमारे आलावा और भी रहस्यमयी तकते मोजूद है। ये भूत प्रेत भी चुदाई के दीवाने होते है। इस बात पर आप विस्वास करे या ना करें मेरे को कोई फर्क नही पड़ता। क्युकि जब तक ये घटनाएँ आप के साथ नही घटेंगी आप को विस्वास नही होगा। मेरा नाम गौरव है और मैं 23 साल का हू। और राजस्थान का रहने वाला हु। मने अपना कॉलेज ख़तम कर लिया था और अब मैं राजस्थान के एक गाव अजबगढ़ मैं नोकरी कर रहा था। यहाँ पर एक कहनी बहुत फेमस है।वो भी एक भूतनी के बारे मैं। उसे यहा के लोग सुसीला का भूत
कहते है। लोगो के अनुसार सुसीला इक नंबर की रंडी थी और सेक्स के बहाने लोगो के बाल काट के ले जाती और उन बालो से जादू – टोना करती थी।जब ये बात गाव वालो को पता लगी तो उन्होंने उसे नंगी कर के पुरे गाव मैं घुमाया और बाद मैं उसे बड़ी भयानक मोत दी। लोगो ने सुसीला के बोबे काट दीये और उसकी चूत मैं प्रट्रोल भर दिया और खम्बे से बांध कर उसे जिन्दा जला दिया ।लोगो ने सुसीला को जलते समय उसके शरीर मैं से कई रूहे निकलती हुई नजर आई थी।

Note – कमजोर दिल वाले या 18 साल से कम उम्र वाले ये कहानी ना पड़ें ।

लोगो का कहना है के वो अब लोगो को नज़र आती है और पेलेहे सेक्स करती है फिर वो उनकी गांड को चीर के आदमी के दो टुकड़े कर के मार देती है। चेलो अब मेरी तो फट गयी थी । मेरे को नोकरी करते हुए 23 दिन हो गये थे। एक बार मैं ऑफिस से लेट हो गया और रात को ऑफिस से छुटा। अब मं घर की और आ रहा था। तो मेरे पीछे से किसी ने मेरे को आवाज दी मने पीछे मुद के देखा तो कोई नही था।जसे ही मैं आगे मुड़ा तो मेरे थक सामने सुसीला का भूत खड़ा था। मैं उस को देखते हे निचे गिर गया। उस का चेहरा सड़ चूका था और बोबे कटे हुए थे।उस के पैर उलटे थे और उस के चूत से प्रट्रोल की बदबू आ रही थी। मेने हाथ जोड़ कर सुशीला से विनती की मैं  यहा नया हु और किसी को भी नहीं जानता । प्लीज़ मेरे को  मत मरना। भूतनी बोली चल ठीक है नही मारती लकिन पहेले मेरी चुदाई कर।मैं बोला आप को देख के मेरा खड़ा ही नही हो रहां तो मैं आप को कसे चोदू। वो भूतनी थोड़ी देर मैं एक जवान लड़की के रूप मैं बदल गयी। उस के मोटे मोटे और तने हुए बोबे और चिकनी चूत को देख कर आखिर मेरा लंड खड़ा हो ही गया। और उस भूतनी ने मेरे को जमीन पर लेटा दिया और मेरे कपडे गायब कर दिए । अब वो मेरे उपर उछल उछल कर खुद को चोदने लग गयी। अब मेरे को भी मज़ा आने लेग गया और मने उस की घोड़ी बनाकर उसे चोदना शुरू कर दिया । वो आह्ह्ह आह्ह्ह के आवाजे कर रही थी। करीब 30 – 40 मिनट तक मेने भूतनी की चुदाई की। अब मेरा वीर्य आ गया तो सुशीला मेरा सार वीर्य पी गयी। अब सुसीला मेरे को किस्स करने लग गयी । मने बोला प्लीज अब मेरे को जाने दो। सुसीला बोली जाऒ। अब जसे मने आस पास देखा तो पाया अरे सुसीला हम हवा मैं क्यों उड़ रहे है। सुसीला अपने असली रूप मैं आ गयी और जोर जोर से हसने लेग गयी। वहा उस के साथ और भी भूत आ गये और जोर जोर से हसने लेग गये। मेने बोल तुम हस क्यों रहे हो और हम सब हवा मैं क्यों उड़ रहे है। सुसीला ने नेचे इशारा किया। नेचे मेरा शरीर दो टुकडो मैं पड़ा हुआ था । पता  नहीं मैं तो कब का मर चूका था। मैं ये कहानी anterwassna feel के एडमिन के शरीर के अंदर घुस कर लिख रहा हु।

दोस्तों अब अपनी फटी हुई गांड पर गोंद  लगा लो ये कहानी सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखी गयी है। इस का किसी से भे किसी भी प्रकार को कोई सम्बन्ध नही है।
by admin – pooja
दोस्तों अगेर आप को मेरी लिखी हुए कहानिया पसंद आ रही है तो प्लीज मेरी साईट ज्वाइन करे। आपके दिल की धड़कन – पूजा स्वीट
और कमेंट मैं अपना फेसबुक नाम डाले मैं आप को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजूंगी ।

Summery-
sex with ghost.
susila bhootne ke chudai
bhoot ke saath sex ka maza
sex ke baad mot
virgin sex with ghost girl

(Visited 86 times, 3 visits today)