Swati ke chut ka khatta khatta swad। स्वाती की चूत फाड़ के आया चैन।

दोस्तों मै चो चो चोदू सिंह फिर आया हू एक और सच्ची लण्ड खड़ा कर देने वाली घटना के साथ।मेरा असली नाम आकाश हैं। मैं दिल्ली का रहने वाला हू।मै 21 साल का हू, और मेंरा दिल्ली में 3 मंजिला घर हैं। मेंरा पप्पू 6 इंच का हैं। मेरी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम हैं दिव्या। मेरे और दिव्या के breakup को 4 महिने हो गये हैं।चार महिनों से में हिला हिला के काम चला रहा हु।लेकिन चुदाई का मजा नहीं आ पाया। मै चूत का खट्टा खट्टा स्वाद चखने को पागल सा हो गया हु।एक शाम को में अपना कमरा
बन्द करके मुठ मार रहा था,तभी मंमी ने गेट बजाया और बोली । बेटा कोई फैमली अपना उपर वाला फ्लैट किराये के लिए देखना चाहती हैं,उन को फ्लैट दिखा दे। मैने अपने बनियान से अपना लण्ड पूछा और बातचित करने चला गया। मैने देखा उनके साथ उनकी लड़की भी थी जिसका नाम था स्वाती। स्वाती इतनी सेक्सी थी कि सन्नी लिओन भी स्वाती के आगे फैल थी। स्वाती की आँखें गहरी काले रंग की थी । उसके होठ गुलाब की पंखुड़ियों की तरहा थे अगर स्वाती को kiss कर दे तो किसी का भी लणड श्हायी छोड़ दे। उसकी t-shirt में होकर उसकी bra साफ साफ नजर आ रही थी। और स्वाती के बोबे इतने मोटे थे कि उनको एक जगहा रोकने के लिये लोहे की bra की जरूरत थी। और उसका पैन्ट इतना फिटि़ग का था कि उसमें से चूत की हल्की हल्की डिजाइन नजर आ रही थी। अब मैने मूठ तो मार ही रखी थी और स्वाती को देखकर मेरा घी अपने आप हि निकल गया। मैंने उनको फ्लैट के लिए हाँ कर दी।
अब कुछ दिनों बाद स्वाती और उसकी फैमली हमारे घर मै शिफ्ट हो गयी। अब मेरी तो बल्ले बल्ले हो गयी।बस अब किसी भी तरहा स्वाती को सैट करके उसकी चूत का मजा लेना था
पहले मै दिव्या को याद कर कर के मूठ मारता था अब स्वाती को याद कर कर के मूठ मारता हू। लेकिन इन सब से अब वासना कैसे शान्त हो,अब तो मेरे को जल्द से जल्द स्वाती की चूत चाटनी थी।अब समय के साथ साथ स्वाती और मेरी अच्छी जान पहचान हो गयी हफ काफ़ी हद तक मजाक करने लग गये थे।कभी मै स्वाती की गांड दबा देता तो कभी उसके बोबे छू देता और वो हस जाती और बोलती बेशरम कही के कोई गर्लफ्रेंड नही है क्या तेरी । मैने बोला तू हैं ना । और वो हसती हुयीं भाग जाती।
एक दिन मै छत पर बैठा था तो स्वाती नहा धो के कपड़े सूखाने उपर आयी उसने पहले अपनी bra or pantie सुखाई फिर उन के उपर तोलिया ड़ाल दिया। मैने कहा तोलिया क्यो डाल रही हैं उनको भी धप लगने दे नही तो नीचे खुजली हो जायेगी। स्वाती बोली नहीं होगी मै अपनी निचे की जगहा हमेशा WAX करके साफ रखती हू। और पाउडर भी लगा के रखती हू।मैने कहा झूटी कहीकी चल दिखा कितना साफ है तेरा नीचे का सामान। उसने जरा सी चड्डी नीचे की और भाग गयी।अब मै पूरी तरहा से गरम हो गया था,और स्वाती का भी चुदाई का मन हो गया था लेकिन वो कहती नहीं थी। अब मै नीचे जाकर मुठ्ठी मारने की सोच रहा था कि तभी मेंरी नजर swati ke bra pantie पर पड़ी।
मै जाकर स्वाती की चड्डी को सुघने लग गया और स्वाती की चूत के स्वाद की कल्पना करने लग गया।तभी अचानक स्वाती उपर आ गयी और उसने मेरे को देख लिया और बोली क्या कर रहे हो।मैने कहा तू तो कुछ करवाती नहीं हैं तो तेरी चड्डी से ही मजे ले रहा हू। स्वाती हसी और बोली मैने कब मना किया मजे लेने को।
अब मै समझ गया और उसका हाथ पकडकर उसको बाथरूम में ले गया। और उसे kiss करने लगा कभी उसके बोबे चबाने लगा तो कभी उसकी चूत को जोर जोर से मसलने लग गया। स्वाती बोली अरे हप्सी आराम आराम से हि कर ले।में हसा और बैठ गया अब मैंने धीरे धीरे स्वाती का पै़ट खोलना शुरू किया और उसके पैंट और चड्डी गोडो़ तक उतार दी। उसकी चूत वास्तव में इतनी साफ थी जैसे मानो 10 saal ke ladki ke chut ho । दूर दूर तक बालों व शेविंग का नामोनिशान नहीं था। अब मेरे से रहा नही गया और मैने स्वाती की चुत चाटना शुरू कर दी । थोडी ही देर में स्वाती को भी मजा आने लग गया और उसके मुह से आहह आहह इशशश की आवाजें आने लग गयीं । कोई 10  min तक मैने उसकी चूत चाटी फिर जम के स्वाती की घोडी बनाकर चुदाई की। अब हम हर 2_3 दिन में सेक्स करते हैं और अपनी लाइफ पूरी तरहा से enjoy करते हैं।

summery- swati ko ghodi bena ke choda. swati ke ghodi banakr chudai
swati ke chut ka swad
swati ke chut or bobe
swati ke bra or pantie
plzz read our privacy policy
swati ka nanga badan or swati randi ke ghodi bena kr chudai ka maza

(Visited 3 times, 1 visits today)