चाची की अन्तर्वासना part -3 । chachi ki antervasna by feel

अब हम दोनों बेड पर लेटे हुए थे और एक दुसरे को kiss कर रहे थे। अब मैं चाची के बोबो को दबाने लगा वो बहुत टाइट थे शायद चाची सही बोल रही थी की उन को चुदाई का सुख नही मिला। मेने चाची का सूट खोल दिया उन के मोटे मोटे और टाइट बोबे मेरी आँखों के सामने थे। फिर चाची ने मेरे को सीधा लिटा दिया और मेरे लंड के उपर बेठ गयी। और मेरे को फिर से किस करने लग गयी। अब मैं उन के बोबो को दबा रहा था और चूस रहा था। अब मने चाची के निप्पल पर बटका मार लिया। चाची के मुह से आईई के आवाज निकल गयी और
बोली अब तो जिन्दगी भर मैं तुम्हारी हु आराम आराम से चूस ले तो मैं कभी बोबो को चूसता तो कभी धीरे से काट लेता एन सब मैं मेरे को बहुत मज़ा आ रहा था। फिर चाची ने कहा अब अपने लंड के भी दर्शन करवा दो ताकि मैं उस को भी प्यार कर सकू। मेने अपना नेकर खोल दिया और नेकर खुलते हे चाची ने झट से मेरा लंड हाथ मैं ले लिया और हिलाने लग गयी। कभी वो मेरे लंड को अपने गाल से सहलाती तो कभी अपने बोबो के निप्पल पर लगा के हेलाती। फिर चाची मेरा लंड मुह मैं लेकर चूसने लग गयी। और जोर जोर से चूसने लग गयी। कभी वो मेरे लंड पर जीभ फेरती तो कभी हल्के से बटका मार लेती। एन सब मैं मेरे को बहुत मज़ा आ रहा था थोड़ी देर बाद चाची की चूत ने पानी छोड़ दिया अब में भी झड़ने वाला था। मेने चाची से कहा चाची अब माल आने वाला है लकिन चाची और जोर जोर से मेरे लंड को चूसने लग गयी।

 मेने आँख बंद कर ली और सारा माल चाची के मुह मैं छोड़ दिया। चाची का मुह वीर्य से भर गया मने बोला चाची क्या हुआ। चाची उठ के सीधे बाथरूम मैं गयी और कुल्ला करने लग गयी। चाची और मैं पुरे नंगे थे। मेने चची को पीछे से पकड़ा और अपना लंड चाची की दोनों टांगो के बिच लेगा के हिलानें लग गया। और बोल चाची अगर मेरे को पता होता की आप इतनी सेक्सी हो तो मैं आप को कब का ही चोद देता। फिर चाची मेरी साइड घूम गयीं और शावर ओन कर दिया और अपनी बाहे मेरे गले मैं डाल दी मैं अपना लंड चाची की चूत पे लगा कर बहार बहार ही हिलाने लग गया। चाची ने मेरे को कस से पकड़ लिया और मेरे को चाची के शरीर मैं कपकपी सी महसूस हुई। और मेरे लंड पर गरम गरम पानी आ रहा था। चाची फिर से झड गयी थी। फिर मैं बोल अब मेरे को आप को चोदना है ।चाची बोली अरे मैं दो बार झड गयी हु अब क्या मेरे को मरेगा क्या कल क़ल चोद लेना अब तो मैं हमेशा तेरे साथ हु। मैं बोला लकिन मैं एस खड़े लंड का क्या करू चाची बोली मैं हु ना। फिर चाची ने मेरा लंड दुबारा चुसना चालू कर दिया और फिर से मैं चाची के मुह मैं ही झड गया।
एस बार चाची ने थोडा विर्या पिया लकिन पूरा नही पी पायी और कुल्ला कर के मेरे पास आ के लेट गयी। हम दोनों ही थक चुके थे हम नंगे ही सो गये। चची ने मेरे को किस किया और मेरा लंड हाथ मैं पकड़कर सो गयी। जब सुबह मैं उठा तो चाची ने अभी भी मेरा लैंड हाथ मैं पकड़ रखा था। मेरे को ये बात बहुत अच्छी लगी। फिर मेने चाची को जगाया और उन को किस करने लग गया उन्होंने भी मेरा पूरा साथ दिया अब चाची बोली और इंतजार नही होता बीएस तेरा लंड मेरी चूत मैं डाल दे। मेने अपना लंड चाची की चूत पर लगाया और धीरे धीरे अंदर डालने लग गया लंड अंदर ही नही जा रहा था। फिर चाची ने मेरे लंड को चूसा और गएगिला कर दिया। अब मेने अपना आधा लैंड चाची की चूत मैं डाल दिया। अन चाची की दर्द के मारे चीख निकल गयी। चीख पुरे कमरे मैं गूंज गयी। मेने अपना लंड वापस बाहर निकल लिया। फिर चाची बोली एस बार पूरा लंड एक साथ अंदर डाल देना। मेने चाची के मुह पर हाथ रखा और पूरा लंड घुसा दिया। चाची की सासे एक पल के लिए अटक गयी थी। फिर चाची बोली अब अंदर बाहर कर फिर मेने चोदना शुरू कर दिया। अब चाची का दर्द मज़े मैं बदल गया और चाची भी अपनी चूत को उपर निचे कर के मजे लेने लग गयी। अब मेने झटको की स्पीड बड़ा दी और चची आह्ह्ह्ह आह्ह्ह्ह अह्ह्ह उईई उफ्फ्फ आह्ह्ह की आवाजे निकल रही थी। हम दोनों एक साथ झड गये। अब मैं और मेरी चाची हद से ज्यदा चुदाई करते है। और अब चाची भी खुश है।

अगर मैं चाची को नही चोदता तो वो किसी और से चुदवाती।तो मेने सही फेसला किया।
thank you for read

चाची की अन्तर्वासना part -1 । chachi ki antervasna by feel

चाची की अन्तर्वासना part -2 । chachi ki antervasna by feel

vasna ki pyasi chachi ki chudai.
hot and sexy chachi ke chudai story in hindi.
chachi ki chut ki pyas. chaci ki chudai.

(Visited 9 times, 1 visits today)