दीदी को प्रेगनेंट किया part – 1।didi ko pregnant kiya hindi sex story by feel।

helloww दोस्तों मेरा नाम छुट्टन लाल है। मैं राजस्थान का रहने वाला हु। हम परिवार मैं 4 सदस्य है। मैं मेरी दीदी जिन का नाम रुपाली है मेरी माँ और पापा । मेरा लंड 6.5 इंच का है। वेसे तो मेरा लंड लम्बा है और पतला है लकिन आगे वाला भाग आलू की तरहा मोटा है।हर कोई लडकी मेरा लंड सहन नही कर सकती।आज मैं 22 साल का हो गया हु। और मेरी दीदी 24 साल की हो गयी है। बात 4 साल पहले की है।जब मेरा नया नया कॉलेज मैं एडमिशन हुआ था।और दीदी फाइनल इयर मैं थी। उस टाइम मैं 18 साल का था और मेरी दीदी 20 साल की थी।

मेरी दीदी का फिगर 34-30-34 है।वो बच्चो को टूशन करवाती है और माँ का घर के कामो मैं हाथ बटाती है और मेरे को भी पढाई मैं हेल्प करती है। पापा और मम्मी एक कमरे मैं सोते है और मैं और रुपाली दीदी दुसरे कमरे मैं सोते है।मेरे कॉलेज मैं नये दोस्त बने जिन मैं से कुछ अच्छे थे तो कुछ बुरे थे।लकिन एक दोस्त एसा मिला जिस के कारण मेरी पूरी लाइफ ही बदल गयी।उस ने एक बार मेरे को अपनी स्टोरी सुनाई जसे सुन के मेरे पेरो के निचे से जमीन खिसक गयी।मेने सोचा क्या दुनिया मैं एसा भी हो सकता है क्या की कोई भाई अपनी सगी बहन के साथ सेक्स करे।ये बात सुन के मेरा दिमाक ख़राब हो गया और मैं दो दिन तक नही सो पाया।

एक रात को भी मेरे दिमाक मैं ये ही ख्याल आ रहे थे तभी मेरी नजर दीदी के उपर गयी। दीदी गहरी नींद मैं सो रही थी।दीदी ने नाईटी पहन रखी थी और दीदी के बोबे उपर से नजर आ रहे थे।और निचे से दीदी नि नाईटी जांघ तक चड़ी हुई थी मैं उन की टांगो को घुर रहा था और उनकी चूत देखने की कोशिस करने लग गया लेकिन अँधेरा होने की वजहा से नही देख पाया। अब मेरी सेक्स की भूख बड़ने लगी।मेरा मन कर रहा था की दीदी को बोबो को चुसु और उनकी चूत देखू लकिन मेरी हिम्मत नही हुई और मैं सो गया।

अगले दिन सुबह उठ कर नहा धो के और नाश्ता कर के मैं कॉलेज गया और रात की सारी बात अपने दोस्त को बताई जो allready अपनी खास बहन को चोदता है। वो बोला तू चिन्ता मत कर जेसा मैं कहता हु वैसा कर तेरा काम हो जायेंगा।फिर उस ने अपने बेग मैं से एक CD निकली और मेरे को देके बोला आज तू घर जाना फिर एस CD को लैपटॉप मैं लगाना और दीदी को किसी बहाने लैपटॉप पर बेठा देना और आधे घंटे के लिए वहा से चला जाना फिर वापस जाना तेरा काम बन जाएगा। मेने कहा कोई गडबड तो नही होगी ना । तो दोस्त ने कहा नही होगी बस मेरे पर भरोसा रख।मैं घर गया और खाना वाना खा के सब कुछ सेट कर दिया।

 फिर मेने दीदी को कमरे मैं बुला के कहा दीदी मेरा मेल send कर देना मैं अपने दोस्त के पास जा रहा हु नोट्स लेने दीदी ने कहा ठीक है फिर मैं चला गया। और दीदी मेरे लैपटॉप की फ़ाइले खोलने लग गयी। मैं आधे घंटे बाद आया और देखा की दीदी का एक हाथ अपने बोबो पर था और दुसरे हाथ से अपनी चूत को रगड़ रही थी और लैपटॉप मैं सेक्सी मूवी चल रही थी। मैं पीछे से गया और दीदी की पीछे खड़ा हो गया। दीदी गर्म थी मेरे से भी रहा नही गया और मेने अपना हाथ दीदी के बोबे पर रख दिया दीदी अचानक घबरा गयी।

बाकी की कहानी अगले part 2 मैं निचे के लिंक पर क्लिक करे।

दीदी को प्रेगनेंट किया part – 2

(Visited 4 times, 1 visits today)