पापा ने चूत फाड़ी। papa ne meri fuddi faadi। by feel ।

मेरा नाम नीलम है।और मैं 22 साल की हु। मेरा फिगर 32-28-32 है। आज मैं आप को मेरे जीवन की एक सच्ची घटना सुनाने जा रही हु। आशा है की मेरी ये घटना आप का लंड जरुर खड़ा करेगी । मेरी शादी को 1 साल हो गया है और मेरे पती दुबई मैं रहते है।उन के बिना मेरी वासना इतनी बड़ गयी है की मैं गधे का भी लंड ले लू। अभी मेरे को चुदाई का नया नया शोक ही पड़ा है और मेरे को इस मैं बहुत मज़ा आता है। मैं अपने पापा मम्मी के साथ रहती हु और घर का ही काम करती हु। एक दिन मैं रसोई मैं बैंगन की सब्जी बना रही थी तो मेरे को बैंगन मैं लंड की शक्ल नजर आने लगी मेने उस बैंगन को
अपने बोबो के बीच मैं छुपा लिया।और छत पर चली गयी। फिर मैं अपने बोबो के बीच से बैंगन निकल ही रही थी की पीछे से मेरे पापा बोले प्रिया क्या कर रही हो। मेरे हाथ से बैंगन छुट के निचे गिर गया। पापा बैंगन को देख सब कुछ समझ गये। मैं वहा से भाग के निचे आ गयी। थोड़ी देर बाद पापा भी निचे आ गये।और सोफे पर बेठ गये मैं भी दुसरे सोफे पर बेठी थी। पापा ने मेरे को अपने पास बुलाया और अपनी गोद मैं बेठने को कहा लकिन मेने मना कर दिया । फिर पापा ने जोर डाला तो मैं पापा की गोद मैं बेठ गयी।
मैं बोली पापा अब मैं बड़ी हो गयी हु। पापा बोले हां बेटा मेरे को पता है और मैं ये भी जानता हु की इस समय तेरे को किस चीज की जरूरत है। फिर पापा अपने तने हुए लंड को मेरी गांड मैं चुभाने लग गये। मैं बोली पापा ये सब गलत है आप के और मेरे बीच ये नही हो सकता। पापा बोले बेटी क्या अपने बाप को थोडा सा भी मज़ा नही दोगी। मैं नही बोल के वैहा से भागने वाली थी की पापा ने मेरा हाथ पकडकर मेरे को वापस गोद मैं बिठा लिया और अपना लंड रगड़ने लग गये। मेरी आखो से आसू आ गये फिर पापा मेरे बोबो को दबाने लग गये मेने रोकने की कोसिस की तो मेरा ब्लाउज फाड़ के फेक दिया अब मैं उपर ने नंगी हो गयी थी। फिर पापा मेरे बोबो को चूसने लग गये और मेरी चूत पर हाथ फेरने लग गये। अब मैं भी गर्म हो गयी थी मेरे को भी मज़ा आने लेग गया था। फिर मैं खड़ी हुई और अपने सारे कपड़े खोल दिए और सोफे पर आख बंद कर के लेट गयी। मेरी चूत ने भी चिकना चिकना सा पानी छोड़ दिया था । फिर पापा भी पुरे नंगे हो गये। उन का लंड कम से कम 6.5 इंच का था और बहुत मोटा था। मैं बोली पापा एस लंड से तो मेरी चूत ही फट जायेंगी।  पापा बोली जब तेरी माँ को ही कुछ नही हुआ तो तू भी झेल जायेंगी ये बोल के पापा ने लंड मेरे मुह मैं डाल दिया और मेरे मुह को चोदने लग गये। और मेरे बोबो को भी दबा रहे थे।
फिर उन्होंने अपना लंड मेरी चूत पर लगाया और बोले तेयार हो जा बेटी गाडी आ रही है। मैं बोली आज तो मेरा गेराज गया काम से। मेने अपनी चूत पूरा दम लगा के टाइट कर ली। फिर पापा ने जोर लगाया लंड थोडा तो घुसा लकिन आगे नही जा पाया। फिर पापा ने और जोर लगाया अब लंड बीच मैं से मुड गया लकिन मेरी चूत मैं नही घुसा। पापा बोली बेटी मेरे से होश्यारी करती है। मेरे तेरी माँ को हजारो बार चोदा है मैं लंड घुसाने की साड़ी ट्रिक जानता हु। मैं तो अपने आँख बंद कर के और अपनी चूत टाइट कर के लेट गयी। फिर पापा ने मेरी चूत पर फिर से लंड रखा और धक्का देने लगे और मेरे जोर से गुदगुदी चेला दी जेसे ही गुदगुदी चली तो मेरा शरीर और छुट ढीली पड़ गयी और मेरे पापा का लैंड एक ही बार मैं पूरा अंदर घुस गया। मैं दर्द के मारे जोर से रो पड़ी मेरी आवाज पुरे चोक मैं गूंज गयी फिर पापा मेरे को किस करने लग गये और जब मैं चुप हुई तो मेरी चूत मैं झटके देने लेग गये अब मेरा दर्द मजे मैं बदल गया था और मैं आह्ह्ह आह्ह्ह की आवाजे निकलकर पापा का चुदाई मैं पूरा सहयोग दे रही थी। फिर मेरे को अपनी चूत मैं कुछ गर्म गर्म सा महसूस हुआ। पापा मेरी चूत मैं ही झड गये थे फिर उन्होंने झटके बहुत तेज कर दिए और मैं भी झड गयी। मेरे को चुदाई का ऐसा मज़ा पहले कभी नही आया था। अब मैं और पापा जब मर्जी हो सेक्स करते है और अपने जीवन का पूरा पूरा आनन्द लेते है।

summery- baap ne beti ko choda. baap ne beti ka blatkar kiya. beti ki chudai.father and doughter sex story in hindi. baap beti sex story in hindi.sage baap ne beti ka blatkar kiya story in hindi. baap beti antervasna story in haindi by feel latest and new.

(Visited 1 times, 1 visits today)