माँ की चुदाई।maa ki chut ka maza।maa ki fuddi ka maza।

नमस्कार दोस्तों । मेरा नाम संजय है।आज मैं आप के साथ मेरे जीवन की एक सच्ची घटना बाटने जा रहा हु।कभी कभी हमारे जीवन मैं ऐसी परिस्थितिया आती है की हमे ना चाहते हुए भी गलत काम करने पड़ते है।आप मेरे को मादरचोद भी बोल सकते हो क्यों की मेने अपने 6 इंच के लंड से अपनी माँ की चूत का मज़ा लिया है।मेरा बाप हमे छोडकर किसी और रांड के साथ रहता है। इसी कारण मेरी माँ की वासना मेरे को ही शांत करनी पडती है नही तो वो और कोलोनी वालो से चुदवाएगी।आज मैं और मेरी माँ बहुत ज्यादा सेक्स करते है
और अपनी अपनी जिन्दगी का खुल के मज़ा लेते है। इन सब की शुरुवात कुछ इस तरहा हुई।
इक दिन मैं कॉलेज से घर आ रहा था और मेने गेट बजाया। लकिन माँ ने काफी देर तक गेट नही खोला फिर मेने जोर जोर से आवाज दी और गेट बजाया। फिर माँ बोली अभी आ रही हु। जेसे ही गेट खुला मैं माँ को देख के हेरन रह गया। उनके बाल बिखरे हुए थे बोबे तन रहे थे और ब्लाउज के बटन भी ठीक से बंद नही थे माँ के मोटे मोटे बोबे बाहर से साफ़ साफ़ नजर आ रहे थे और उनकी साड़ी भी ठीक नही थी। माँ को पसीना भी आ रहा था। और उनके मुह के पास वीर्य की महक आ रही थी। मैं समझ गया की माँ किसी का लंड ले रही थी। फिर अंदर से एक आदमी आया और बोला मैडम जी आप का नल ठीक हो गया है अब मैं चलता हु। मेरे को बहुत गुस्सा आया की मेरी माँ एक नल ठीक करने वाले का लंड लेती है। मेने उस नल वाले की जम के धुलाई कर दी और वो भाग गया। फिर माँ अंदर कमरे मैं जा के रोने लग गयी। मेने कहा एक तो गलत काम करती हो और उपर से रो रही हो। माँ बोली हा हा तेरे को तो ये सब गलत ही लगेगा लकिन एक अकेली ओरत की जिन्दगी क्या होती है तेरे को क्या पता। मैं अपनी फुद्दी मैं बैंगन और गाजर डाल के परेशान हो गयी हु। और जब तू तेरी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर रहा था तो तेरा इतना मोटा लंड देख के मैं भी गर्म हो गयी अब तू तो मेरे को चोदेगा नही तो मैं क्या करू।
मेने कहा कोई बात नही आगे से एसा मत करना।फिर मेने सोचा माँ भी तो इंसान ही है उन का भी तो चुदाई का मन करता होगा। चेलो कोई नही।
फिर रात हो गयी और हम दोनों एक ही पलंग पर सो गये। फिर मेरे को अपने लंड पर कुछ हरकत महसूस हुई मेरी आँख खुली तो मेने देखा की माँ अपने हाथ हे मेरा लंड सहला रही थी। मेने माँ का हाथ हटाया और बोला माँ ये क्या कर रही हो पागल हो गयी हो क्या। माँ बोली अगेर तू ही मेरा साथ नही देगा तो मैं किस के पास जाउंगी। मैं बोला लकिन माँ ये गलत है। माँ बोली कुछ गलत नही है तू बचपन मैं भी तो मेरे बोबे चूसा करता था ले आज भी चूस ले एसा बोल के माँ ने अपना ब्लाउज खोल दिया। माँ के मोटे मोटे बोबे देख के अब मैं भी गर्म होने लग गया और मेरा लंड और भी टाइट हो गया। फिर मैं माँ के बोबे चूसने लग गया। और माँ अपने हाथ से मेरा लंड सहला रही थी। अब उन्होंने मेरे कपड़े खोल दिये और खुद भी नंगी हो गयी। उन के झाट के बाल इतने बड़े थे के उनकी चूत साफ़ साफ़ नही दिख रही थी। मैं बोला माँ ये गलत हो रहा है और पलंग पर सीधा लेट गया मेरा लंड आकास के और तन के खड़ा था। और मेने अपनी आँखे बंद कर ली। फिर माँ मेरे लंड को अपने हाथ में लेकर मेरी मुठ मारने लग गयी और फिर मुह मैं लेकर चूसने लग गयी । और कभी चूसती तो कभी बटका मारती। अब मेरे को भी मज़ा आ रहा था।
फिर माँ ने मेरा लंड अपनी चूत पर लगाया और एक ही बार मैं मेरा पूरा लंड अपनी चूत मैं घुसा लिया मेने बोला। माँ ये एक ही बार मैं केसे घुस गया जब मेने आकांशा को चोदा था तब एक बार घुसाने के लिए मेरे को 10 मिनट तक महनत करनी पड़ी थी। माँ बोली बेटा ये चूत नही भोसड़ा है एस मैं सब कुछ एक बार मैं ही घुस जाता है। मैं बोला एसा है तो अपना हाथ घुसा के देखाओ। माँ ने अपना पूरा हाथ अपनी चूत मैं घुसा लिया और खुद को हाथ से चोदने लग गयी। मैं बोला तो माँ आप का इतने से लंड से क्या होगा । माँ बोली अरे बेटा मज़ा तो इतना ही आता है अब तू मेरे को चोद। फिर माँ ने अपना हाथ अपनी चूत से बाहर निकल लिया और मेने अपना लंड माँ की चूत मैं डाल दिया और माँ को चोदने लग गया। फिर थोड़ी देर बाद माँ झड गयी माँ के मुह से आह्ह आह्ह की आवाज आ रही थी उन को चुदाई मैं बहुत मज़ा आ रहा था। फिर मैं बोला माँ अब वो आने वाला है कहा निकालू। माँ ने झट से मेरा लंड मुह मैं ले लिया और हिला हिला के चूसने लग गयी। मेरा सारा माल मम्मी के मुह मैं ही निकल गया। माँ उस को अपने शरीर पर रगड़ने लग गयी और चाटने लग गयी। फिर मेने माँ को हर स्टाइल मैं चोदा। और तब से आज तक हम रोज़ चुदाई करते है।
summery – maa ki chut ka maza. mammi ki chudai.maa ki chut hai ya bhosda.maa ne bete ki muth maari. mother son sex story. maa ke antervasna by anterwassna feel. maa ki chudai ka maza.maa ki mote mote bobo ka maza. plzz read our privacy policy.
thanks.sexy ma’am kind chudai.
(Visited 3 times, 1 visits today)