Land khane waale bhutne। लण्ड खाने वाली भूतनी bhangarh

Note- anterwassna feel की यह कहानी डरावनी हैं,और सेक्सी भी हैं।इस कहानी को पढ़ते समय आपका पप्पू कभी वासना से खड़ा हो जाऐगा तो कभी डर के मारे आपकी चैन में छिप जायेगा। में आप से निवेदन करती हू कि 18 साल से कम उम्र वाले और कमजोर दिल वाले इस कहानी को ना पढ़े।
Story——-
हैलो दोस्तो मेरा नाम करण हैं, और में राजस्थान का रहने वाला हू। मेरी लम्बाई 6 फुट हैं, और मेरा वजन 85 किलो हैं। मेरा लणड 6 इंच का हैं।और बोडी भी बहुत
अच्छी हैं। दोस्तों अब ये बताइये क्या आपको भूत चुडौलो पर यकीन हैं। नही होगा , पहले मेरे को भी नहीं था, लेकिन जब मेरा लण्ड कटने की नौबत आई तब मेरे को तो यकीन हो गया। दोस्तों आप ने लणड खाने वाली भूतनी के बारे में सुना ही होगा, नहीं!!!!!!!!!। तो फिर आप ने भानगड़ के बारे मे तो सुना ही होगा जो राजस्थान में स्थित हैं। जिसे भूतो की नगरी के नाम से भी जानते हैं।

भानगड़ के बारे में एक कहानी बहुत फेमस हैं। वहाँ एक बहुत ही सुन्दर और सेक्सी विदेशी युवती घुमने आयी जिसका नाम कैटलिन था।
उसकी हाइट 6 फुट के आस पास बताते हैं। और शरीर का रंग दूध से भी गौरा था। कैटलिन के बोबे बहुत गोल गोल और मोटे थे, और कैटलिन की गांड भी शानदार थी।एक गा़ड एक बड़े तरबूज के बराबर थी। वो इतनी hot or sexy थी कि उस को देखकर एक बार तो बड़े बूड़ो का भी लण्ड खड़ा हो जाता था।

कैटलिन भानगड़ में स्कर्ट और टापर पहन के घूम रही थी।जब कैटलीन को गर्मी लगी तो उसे अपनी topper उतार दी। अब कैटलीन bra और स्कर्ट में थीं। अब उस को देख कर मर्दो के साथ साथ बन्दरों को भी पप्पू खड़ा हो गया । सारे लड़के कैटलीन को देखने के लिए उस के चारों और इक्कठे हो गये,और कमैंट पास करने लग गये। कोई बोले how many for fuck,तो कोई चुदवाले अंग्रेजनी, अरे चुदवाये नही तो कम से कम भोषड़ा हि दिखा दे। इस बिगड़ते माहौल को देखकर वहाँ के स्थानीय लोगो ने उस विदेशी युवती पर भारतीय संस्कृति के अपमान का आरोप लगा दिया व कैटलिन को सामुहिक बलात्कार की सज़ा दे दी। पूरे 37 लोगो ने कैटलिन का बलात्कार किया। कैटलिन लण्ड की मार सहते सहते मर गयी।कुछ हप्सीयो ने तो कैटलिन के मरे हुये शरीर की भी कयी घन्टों तक चुदाई की। चुदाई सुबह शुरू हुई ओर शाम तक चली। अब कैटलिन मर चुकी थी लेकिन मरने से पहले कैटलिन बदला लेने की बोल गयी।और कैटलिन ने बदला भी लिया। उसनें अमावस्या की रात को उन 37 लोगों का बहुत बुरा हाल किया,उनका पूरा शरीर उधड़ा पड़ा था जैसे किसी ने उनको अपने नाखुनो से खींच खींच कर फाड़ दिया हो और उन सब के लण्ड गायब थे।

हाल ही में एक लडके ने ये कहानी सुनी तो उसे यकीन नही हुवा और वो भानगड़ पहुच गया। वहा उसके साथ उसके दोस्त भी थे जिनमें एक में भी था। उन सब ने कैटलिन का मजाक उड़ाया और गालीयाँ भी दी। थोडी देर बाद उनके पीछे से एक लड़की की आई …. एक्सक्यूज मी।।।।। सब की फट गयी, एक ने तो पैन्ट में ही मूत दिया लेकिन जब वो पीछे मुड़े तो वहाँ एक सुन्दर और सेक्सी लड़की खड़ी थी।लड़की बोली देखिये ये एक पबकलिक पैलेस हैं आप यहाँ पर गालीयो का प्रयोग ना करें। एक लड़का बोला तू होती कोन हैं हमको ये बताने वाली। लड़की – मै यहाँ की गाइड़ हू और लोगों को भानगड़ दिखा  ने का काम करती हू।लड़के बोले तो हमें भी भानगड़ दिखा दो। लड़की बोली ठीक है 1 घन्टे के 250 रूपये लगेंगे।लड़के – OK done

लड़की आगे आगे चल दी और हम उसके पीछे पीछे।उसे भानगड़ की अच्छी जानकारी थी जैसे वो कयी सौ सालों से यहाँ रह रही हो।अब हम भानगड़ के किले की सीढ़ियाँ चढ़ रहे थे वो बोले जा रही थीं लेकिन हमारा ध्यान तो उस की गांड पर था। अब मेंरा ध्यान उसके पैरों पर गया वो उल्टे थे में समझ गया वो भूतनी कैटलिन हैं। मैने अपने दोस्तों को बताना चाहा लेकिन जैसे ही में बोलू और वो भूतनी पीछे देख ले। मैने कहा तुम चलो मै टायलेट जाकर आता हू।में वहां से भागा और तुरन्त अपनी bike pulser ss 400 पर बैठा और बाइक की फुल्ल रेस खिच दी। उस भूतनी ने मेरा पीछा किया लेकिन वो मेरे को पकड़ती उससे पहले में भानगड़ की सीमा पार कर चुका था। अब में घर पर आकर मम्मी के पास सो गया सुबहा मैने न्यूज पेपर में पढ़ा भानगड़ में 6 लाशें पायी गयी जिसमें किसी का भी लण्ड नही था ।
summery –  sex in bhangarh fort
bhangarh main chudai
bobe dekh kr bade budo ka bhe land khada ho gya
sex with ghost in bhangarh
hangarh main chut ka maza
plzz must read our privacy policy
chut ke drshan kero do mere jaan