दुषमनी का बदला चूत फाड़ के लिया (chut faad ke leya badla)

दोस्तो बात बहुत सालों पहले की नही है। बल्कि अभी 2014 की हैं। मेरा नाम आकाश हैं, और मैं नई दिल्ली में रहता हु। मैं 22 साल का हु। मेरा लण्ड 6 इंच से हल्का सा बडा हैं। ठिक हैं ये तो मेरा परिचय हो गया,अब आप मेरे जीवन की सच्ची घटना पढ़ने जा रहें हैं। मैं अभी – अभी जुलाई 2014 में दिल्ली शिफ्ट हुवा हु और किराये पर फ्लैट लेकर रह रहा हु। उपर वाले फ्लैट में मैं रहता हु और नीचे वाले फ्लैट में मकानमालिक रहता हैं।जितना अच्छा मकानमालिक था उतनी ही मस्त उसकी बेटी थी
मतलब अब भी हैं। उस का नाम ज्योति हैं।ज्योति एक ऐसी लडकी है जिस को देखकेर किसी का भी लण्ड पैंट फाड़कर बाहर आ जायें। ज्योति के बोबो का तो क्या कहना , एकदम टाइट ओर साइज दो किलो का एक बोबा। जब वो t-shirt पहनती हैं तो उस के निप्पल साफ साफ नजर आते हैं,उस के बोबो को देखते हि मन करता हैं कि दोनो को खाँ जाऊँ। ओर उस की गांड …जब वो चलती हैं तो उपर नीचे – उपर नीचे …देखकर किसी का भी लण्ड श्हायी छोड दे।

(ध्यान रखिये ये कहानी आप anterwassna.blogspot.com पर पढ़ रहे हैं, जो जल्द ही www.anterwassna.com में बदलने वाली हैं)

ज्योति का पूरा बदन एक कयामत था। मैं रातों को उसको चोदने के सपने देखने लग गया , लेकिन मैं उसके साथ कुछ भी गलत नही करना चाहता था। अब हमारी दोस्ती हो गयी हम दोनो छत पर बैठ कर पढ़ाई करते थे,बीच – बीच में हसी मजाक भी कर लेते थे। जब ज्योति t-shirt पहनकर पढ़ती ,तो जब वो नीचे झुकती तो उस के बोबे साफ साफ नजर थे।फिर मैं उस से कहता t-shirt सही कर ले तेरे सारे सामान दिख रहे हैं। वो बड़े हि सैक्सी अंदाज़ में हसती और कपड़ों को सही कर लेती,कभी-कभी मेरे को ऐसा लगता जैसे वो अपने बोबे जानपूछकर दिखाती हो। शायद ज्योति की चूत में खुजली चलना शुरू हो गयी थी। कभी-कभी किताब के बहाने मैं उस के बोबे दबा देता था तो कभी वो झुकने के बहाने अपने बोबे मेरे अड़ा देती थीं।सब कुछ अच्छा ही चल रहा था लेकिन एक दिन आन्टी ने हमको मजाक करते हुये सुन लिया, और वहां आकर ज्योति को ले गई,ये सब देख कर पता ही नही कब मेरा लण्ड डाउन हो गया थोडी देर बाद आन्टी वापस आई और फ्लैट खाली करने की बोली। मैंने आन्टी को बहुत समझाया कि हम तो सिर्फ मजाक कर रहे थे,लेकिन उस रंडी ने मेंरी एक ना सुनी। मैने अपना सामान गाडी में भरा और दूसरे फ्लैट में शिफ्ट हो गया। मेरे को बहुत बुरा लग रहा था, कि मैने कोई गलती ही नही की तो फिर सजा क्यों? बस अब मैंने ज्योति की चूत फाड़ने की कसम खाँ ली।

अब मैने ज्योति को फेसबुक पर प्रपोज कर दिया मैने कहा ज्योति तूम मेरे को बहुत अच्छी लगती हो, l love you , और रिप्लाई का वेट करने लगा। शाँम को उस का रिप्लाई आया,I love you 2 duffer पहले क्यों नही बताया में तूम्हारे बिना नही जी सकती,मै तूम से मिलना चाहती हू। मैने ज्योति को आधे घन्टे बाद garden में बुला लिया। में अपनी गाड़ी से garden में पहुच गया।थोड़ी देर बाद वो भी आ गई। उसने pink topper and white जीन्स पहन रखा था। pink topper में उस के मोटे मोटे बोबे कमाल लग रहे थे। हम दोनो ने एक दूसरे को देखते ही गले लगा लिया।फिर मैने उसे गाड़ी में बिठाया और अपने फ्लैट पर ले आया। फ्लैट में लाकर उसे चोकलेट खिलाई और उस को अपने से चिपकाकर पलंग पर बैठा लिया।फिर उसके बालो को सहलाने लगा और एक दूसरे की तरफ देखने लग गये फिर वो थोड़ा पास आई और थोड़ा पास मैं गया और होले से अपने होट को उस के होट पर रख दिया और एक दूसरे को बाहों में भर लिया ओर 5_7 मिन्ट तक kiss करते रहे। फिर मैने उसकी topper उतार दी । उसने नीचे लाल रंग की bra पहन रखी थी।अब मै उस की bra पर kiss करने लग गया फिर उसकी bra को खोलकर उसके बोबे चुसने लग गया। अब ज्योति भी आह आह की सिसकारियां लेने लग गई।अब ज्योति की चूत ने पानी छोड़ दिया।अब मैने उसकी पैट खोल दी उसने नीचे underwear नही पहनी थी सीधे ही चूत के दर्शन हो गये। उसने अपनी दोनो टांगों को आपस में चिपका लिया। मैने उसकी टांगों को दूर किया और उसकी चूत को फैलाकर देखने लगा।ज्योति बोली अब मुझे भी दर्शन करवा दो।अब मैंने भी अपने पूरे कपड़े खोल दिये। अब हम दोनो पूरी तरहा से नंगे थे।अब मैंने उसे पलंग पर लिटा दिया और अपना लण्ड उसकी चूत पर उपर उपर रगड़ने लग गया।वो भी सिसकारियां लेने लग गई और बोली धीरे धीरे घुसाना अभी मेरा छेद छोटा हैं। मैंने अपना लण्ड उसकी चूत पर रखा और धीरे धीरे घुसाने लगा । वो दर्द से चिल्लाने लग गयी।फिर मैने लण्ड हटाया और देखा उस की चूत से खून बह रहा था । वो virgin girl थी।अब दुबारा मैंने लण्ड घुसा दिया।उसकी आँखों से आसू आ रहे थे लेकिन अब उसे मजा भी आने लग गया।फिर मैं झटके पे झटके देता गया और वो आह आहह की सिसकारियां लेतीं रही । अब मैने उस से पूछा कैसा लग रहा है मेरी जान वो बोली बस चोदे जा मेरे जानम। फिर मैने उसे हर स्टाइल में चोदा।फिर उसे उसके घर छोड दिया। अब में हर 3_4दिन में ज्योति की चुदाई करता रहता हू,और उसकी माँ को भी पता लग गया कि ज्योति आकाश से चुदवाती हैं।

summery- jyoti ke chut main land gush gya
jyoti ke chut faad daale
jyoti ke virgin chut ka bhosda.pink topper ke neche mote mote boobs or bobe
jyoti ke chut se khun beha deya

(Visited 15 times, 1 visits today)