Chudai Ka Maza

यह एक डॉक्टर की ओर एक पती पत्नी की कहानी है। एक बार एक आदमी अपनी पत्नी को लेकर एक डॉक्टर के पास गया। डॉक्टर ने उनसे पूछा हान्जी बताइए क्या बात है। पत्नी कुछ नही बोली तो पती ने कहा डॉक्टर साहब दरसल बात यह है की मे ओर मेरी बीवी मे कुछ अनबन हो गई है वो कहती है की आप मुझे चुदाई का पुरा मज़ा नही दे पाते। मे उसके इस ताने से परेशान हो गया हू आप ही बताये की चुदाई केसे की जाये की मे ओर मेरी बीवी खुश रहे । डॉक्टर ने कहा घबराओ नही मेने ऐसे बहुत से केस ठीक कर दीये है। यह तो मामूली सी बात है। डॉक्टर पती को अन्दर ले गया ओर उसे चुदाई के कई नए नए तरीके बताये। डॉक्टर ने बताया की केसे आप अपनी पत्नी को कुश रख सकते है।

पर उस आदमी ने कहा की मे बहुत ही सीधा साधा आदमी हू ओर चुदाई के बारे मे ठीक से समझ नही पाता तो क्या आप मुझे practical कर के दीखा सकते है । डॉक्टर ने कहा क्यो मज़ाक कर रहे हो । आदमी ने कहा please डॉक्टर साहब आप चाहते हो की हम दोनो कुश रहे तो आपका भला होगा । आदमी ने कहा आप मेरी बीवी की चुदाई कर सकते है यदी वो आपकी चुदाई से खुश हो जाती है तो मे भी यही चुदाई करूंगा ओर अपनी बीवी से पुछूगा की क्या वो अब चुदाई से खुश है।

डॉक्टर ने कहा यह तो मुम्कीन ही नही है आप की बीवी केसे मानेगी। आदमी ने कहा यह सब आप मुझ पर छोड़ दो। डॉक्टर ने कहा ठीक है पर यहाँ क्लीनिक मे possible नही है। आप अपनी बीवी को रवीवार को मेरे अपने फार्म हाऊस पर ले कर आ आये । वही आपको practical दीखाऊँगा उसने कहा ठीक है डॉक्टर साहब मे वही आ जाऊंगा ।

वो रवीवार को वहा गया । डॉक्टर ने उससे कहा की मे रूम मे हू आप अपनी बीवी को भेज दो । उसने अपनी बीवी को भेज दीया। दोनो ने चुदाई के आनंद लीये कुछ देर बाद डॉक्टर ओर उसकी बीवी बहार आये ओर उसने कहा पूछ लो अपनी बीवी से। उसने कहा की मे भी practical कर के देखू । डॉक्टर ने कहा आपकी बीवी है मुझ से क्या पूछ ते हो । मेने भी वही फार्म हौस के रूम मे चुदाई की । ओर डॉक्टर को धन्यावाद दीया। डॉक्टर ने कहा कोई बात नही मे एक डॉक्टर हू ओर यह मेरा फ़र्ज़ था।

फीर मेने कुछ दीनो के बाद डॉक्टर साहब से फीर पुछा की मेरे दोस्त को भी वही प्रॉब्लम है। डॉक्टर ने कहा उसको भी फार्म हाऊस पर ले कर आ जाना । मे मेरी बीवी ओर मेरे दोस्त ओर उसकी बीवी वहा गए। डॉक्टर ने वही कीया, मेरे दोस्त ने भी practical कीया ओर मेने अपनी बीवी के साथ practical कीया.

एक बार डॉक्टर मुझे एक पार्टी मे मीला ओर अपने दोस्तो से कहने लगा की देको वो साला चुतीया का बच्चा अपनी बीवी को चुदवाने मेरे फार्म होउस पर ले कर आया था। मेने भी अपने दोस्तो से कहा देखो वो साला डॉक्टर के फार्म होउसे पर मेने ओर मेने दोस्त ने एयर कन्डीशन रूम मे दो लडकी यो की चुदाई की ओर मेने कहा की वो मेरी बीवी है। साला चुतीया डॉक्टर।

आप मे यदी दीमाग है तो आप कही भी कीसी को भी चोद सकते है।

(Visited 1 times, 1 visits today)