डांस क्लासेज में चोदा भाभी को

हैल्लो फ्रेंड्स, मेरा नाम प्रज्नेश है और में गुजरात से हूँ, यह स्टोरी 2 महीने पहले की है. में 21 साल का गुड लुकिंग बॉय हूँ, मेरी हाईट 5 फीट 9 इंच है, रंग गोरा है, मेरे लंड का साईज़ 6 इंच है. अब में सीधा स्टोरी पर आता हूँ, हमारे घर के पास में एक डांस क्लासेज चलता था. एक दिन में वहाँ गया तो वहां पर एक बहुत अच्छी भाभी थी, उसका नाम पायल है. डांस करते समय वो बहुत सेक्सी लग रही थी. में उसे देखकर उसके विचारों में खो गया, उसकी साईज़ 36-30-32 होगी, में उसे रोज लगातार देखता रहा और वो जब मेरी तरफ देखती तब में हल्की सी स्माइल दे देता था और उसने 3-4 बार कोई रेस्पॉन्स नहीं दिया, लेकिन बाद में वो भी स्माइल देने लगी.
मैंने पहले जब भाभी को देखा तो मुझे एक कुँवारी लड़की लगी थी. फिर मैंने उसे इशारा किया कि आप नीचे आओ मुझे आपको नंबर देना है, फिर वो मेरे कहने पर नीचे आई और मैंने उसको मेरा नंबर दिया. फिर शाम को उसका कॉल आया और हमने बातें की, तब उसने बताया कि मेरी शादी हो गयी है और पति बिज़नेस के काम से ज़्यादातर बाहर रहते है.
मैंने उससे कहा कि आप तो कुँवारी लग रही हो, जब पहली बार कॉल आया था तो हमने लगभग 5 मिनट ही बात की होगी. उसके बाद हम रोज बातें करने लगे. पहले हम इधर उधर की बातें करते थे.
फिर एक दिन बाद मैंने उसे आई लव यू कहा तो उसने मुझे डांटा और कहा कि हम सिर्फ़ दोस्त है. मैंने उसे खूब मनाया और कहा कि में आपसे प्यार करने लगा हूँ, तो वो बोली कि में सोचकर बताती हूँ. फिर 2 दिन के बाद हम जब बात कर रहे थे तब मैंने उसे दोबारा पूछा तो उसने हाँ कर दी. फिर हम पहले से ज़्यादा बातें करने लगे और सेक्स की भी बातें करने लगे.
एक दिन मैंने भाभी से बोला कि हम कहीं घूमने चले, तो वो बोली कि मेरी सास से बोले बिना में कहीं पर भी नहीं जा सकती हूँ. तब मैंने उसे एक आइडिया बताया कि जब तुम्हारी क्लास का टाईम हो तब हम घूमने जा सकते है ना, तो उसने कहा कि ठीक है. में आपको बता दूँ कि उसकी क्लास का टाईम 2 से 5 बजे तक है. वो हमेशा टॉप और जीन्स पहनती थी, टी-शर्ट में वो बहुत ही खूबसूरत लगती थी.
एक दिन भाभी का सुबह के समय 10 बजे कॉल आया और वो बोली कि आज हम कहीं घूमने चलते है. मेरी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा और में दोपहर के 12 बजे उसके कॉल का इंतजार करने लगा. फिर दोपहर के 1 बजे उसका कॉल आया और उसने कहा कि तुम मुझे मेरी क्लास के पास जो गली है वहाँ पर लेने आ जाओ, में 2 बजे तुम्हारा इंतज़ार करूँगी.
फिर में ठीक 2 बजे वहां पहुँच गया, तो वो अभी तक नहीं आई थी. फिर 5 मिनट के बाद वो आई और आज उसने साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही थी, मन तो कर रहा था कि जाकर उसे अभी ही चूम लूँ, लेकिन में क्या करता? अगर वहाँ पर कोई आ जाता तो हम मुश्किल में पड़ जाते इसलिए मैंने कुछ नहीं किया. फिर वो आकर मेरी बाइक पर बैठ गई और हम शहर की तरफ घूमने चले गये और फिर एक रेस्टोरेंट में गये, वहाँ पर हमने खाना खाया और भाभी मुझे बड़े प्यार से खाना खिला रही थी.
फिर खाना खाते-खाते मैंने भाभी से पूछा कि मुझे आपको किस करना है, तो उसने बोला कि कहीं अकले में करते है यहाँ सब देख रहे है. फिर मैंने उससे कहा कि होटल के रूम में चलते है और उसके हाँ कहने के बाद मैंने एक होटल में जाकर रूम बुक करवाया और हम अब अकले थे और जैसे ही हम रूम के अंदर गये तो मैंने तुरंत भाभी को पकड़ लिया और उनके गाल पर किस करने लगा. तभी भाभी बोली कि मेरी जान थोड़ा सब्र करो, में कहीं भागी नहीं जा रही हूँ. में हमेशा के लिए तुम्हारी ही हूँ.
फिर मैंने कहा कि मेरी जानू तेरी बात सही है, लेकिन अभी 2 घंटे के बाद हमें अलग होना ही है. तो वो हंसने लगी और आई लव यू किस मी कहने लगी. फिर हमने 15 मिनट तक एक दूसरे को किस किया, मुझे किस करना बहुत पसंद है और किस करते समय भाभी की सास गर्म-गर्म बहुत तेज चल रही थी, जो मुझे बहुत ही तड़पा रही थी.
फिर 15 मिनट तक होंठ पर किस करने के बाद में धीरे-धीरे भाभी के गले को चूमते हुए उसके ब्लाउज के ऊपर से ही उसके बूब्स को किस करने लगा और बूब्स को ज़ोर-जोर से दबाने लगा. फिर 5 मिनट के बाद मैंने उसका ब्लाउज और ब्रा दोनों को उतार दिया और पागलों की तरह में उस पर टूट पड़ा और वो बहुत ही गर्म हो गयी थी. अब उसकी बारी थी, फिर उसने मेरी शर्ट उतार दी और मेरे शरीर को किस करने लगी और मुझे दातों से काटने लगी, मुझे भाभी का ऐसा करना कुछ समझ नहीं आ रहा था.
फिर बाद में भाभी ने मेरी पेंट ऊतार दी और बाहर से ही मेरे लंड को सहलाने लगी, मेरा 6 इंच का लंड सेक्स करने को बहुत ही उत्तेजित था. फिर 2 मिनट तक भाभी ने ऐसा किया और फिर बाद में उसने मुझे पूरा नंगा कर दिया और मेरा लंड देखकर वो पागल सी हो गई और कहने लगी कि आपका लंड तो बहुत बड़ा है. फिर मेरा हथियार बाहर निकालने के बाद वो लंड पर किस करने लगी और बाद में उसे चूसने लगी. मुझे बहुत मजा आ रहा था और भाभी भी मेरे लंड को लॉलीपॉप की तरह चूस रही थी. फिर 7-8 मिनट तक वो मेरे लंड को चूसती रही और फिर उसके बाद में झड़ गया और भाभी मेरा सारा रस पी गई. उसके बाद मेरी बारी थी. फिर में उसके बूब्स पर किस कर रहा था, तो भाभी बोली कि अब नहीं और मत तड़पाओ मुझे, मेरी जान प्लीज फाड़ डालो मेरी चूत और मेरी प्यास बुझा दो. फिर मैंने भाभी से कहा कि जैसी तुम्हारी मर्जी, इसके बाद भाभी बेड पर सो गई.
फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और में लंड चूत में अंदर डाल रहा था, लेकिन भाभी की चूत थोड़ी टाईट थी, क्योंकि 2-3 महीनों के बाद भाभी ये सब कर रही थी इसलिए फिर मैंने 3 धक्के लगाये तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत के अंदर चला गया और भाभी चिल्लाने लगी. उसके बाद में धीरे-धीरे अपनी स्पीड बढ़ा रहा था और भाभी के मुँह से भी अलग-अलग तरह की आवाजें आ रही थी.
फिर मैंने भाभी को 15 मिनट तक चोदा, उसके बाद में झड़ गया और उसी दौरान भाभी 2 बार झड़ गई थी. उसके बाद हम बेड पर लेटे रहे और एक दूसरे को लिप पर किस करने लगे. अब हमें जब भी टाईम मिलता है तो कहीं घूमने जाते है और हम बहुत मजे करते है और सारा खर्चा भाभी ही देती है और वो मुझे मेरे खर्चे के लिए भी कभी-कभी पैसे देती है.
(Visited 12 times, 1 visits today)