बड़े चूंचे वाली आंटी की भ्रष्ट चूत में मेरा लाठी जैसा देसी लंड

इस बड़े बड़े चूंचे और सुन्हेरे बालों वाली आंटी को मेरे अंकल ने पड़ोस में ब्याह कर लाया था. मुंबई में पली बढ़ी और वहां के चुदासे फ़ैशन की हवा लगी इस आंटी को मेरे प्रोफ़ेसर अंकल का ढीला लंड कभी भी नहीं भाता था. वो वहां एक बार में काम करती थी और रोज नये लंडों को चखने की इसकी आदत अभी गयी नहीं थी. इसके रुम में मोटे मोटे लंबे लंबे डिल्डों को देखकर मैं समझ गया था कि इसे चुदवानी की हवस है और अंकल इसकी गांड का एक बाल भी नहीं तोड़ पाते होंगे. इस लिये आंटी के बड़े चूंचे की तमन्ना मेरे लंड में घर कर गयी. मैंने अपने लंड को उसि दिन से सांडे का तेल पिलाना शुरु कर दिया और तकिये में पेल कर अपने लंड को उसकी चूत के विनाश के लिये तैयार करने लगा.

एक दिन मैं फ़ुटबाल लिये उनके घर चला गया, तो देखा कि आंटी नंगी अपने बड़े चूंचे मल रही है और घर में अंकल भी नहीं हैं. उसने अपनी आंखें मूंदी हुई थीं और अपनी चूत एक हाथ से मसल और रगड़ कर लाल कर रही थी. उसकी भैंस जैसी बड़ी और उजली चूत देखकर मेरे गदहे जैसे लंड में उबाल आ गया और मैं ताव खाकर उसके पास चला गया. मुझे देखते ही उसने मेरे लंड को खीच कर चूसना शुरु कर दिया. मैंने उसके बड़े चूंचे पकड़ कर दबाना और चूसना शुरु कर दिया. इसके बाद उसने अपनी खुश्बूदार बड़ी गांड मेरे सामने कर दी. उसकी पैंटी उसकी चूत के फ़ांकों में घुस गयी थी .मेरा लंड देखकर वह ओ गाड दिस इस द थिंग आई वाज लूकिंग फ़ार- मतलब कि मुझे ऐसी ही चीज चाहिए थी वगैरह वगैरह बड़ब्ड़ाने लगी. मैंने उसकी चूत में अपना लंड धंसाना शुरु किया और वह पूछने लगी तुम्हें यह पसंद है? मैंने तुम्हारे जैसा लंड कभी नहीं देखा उम्माह!! फ़क मी हार्डर हार्डर और उसके चूंचे हिल हिल कर मुझे भड़काते रहे. मैंने उसे आधे घंटे तक चोदा और यह विडियो आपके लिये पोस्ट की है. देखकर बताईये क्या मैंने इसे चोद कर गलत किया दोस्तों.

मम्मी की उम्र की फ़ुटबाल बड़े चूंचों वाली इस इंडियन आंटी की पनियाली गीली चूत और बदबू मारती गांड में अपने इंडियन मोटे लंड को धंसा कर इसकी तमन्ना पूरी कर दी. वह उम्माह उम्माह करती रही.

(Visited 24 times, 1 visits today)