चूत की संरचना । लंड की संरचना । व सेक्स ज्ञान ।

चूत की परिभाषा – एक ऐसा स्थान या छेद जहा से मूत वीर्य खून और बदबू आदि चीजे बहार आती हो या ऐसा छेद जिस मैं लंड घुसाया जाता है चूत कहलाता है।
Note – लडकियो के निचे तीन छेद होते है।
पहला मुतने वाला छेद
दूसरा बच्चा बाहर आने वाला छेद
तीसरा घु (टट्टी) बाहर आने वाला छेद
चूत के अन्य नाम – भोसड़ा,फुद्दी,वैजाइना,छेद,योनि,आदि।
मुख्यत: चूत लंड घुसवाने , बचचा पैदा करने , तथा मुतने के काम आती है। लकिन आज कल चूत को पैसा कमाने , सब्जिया घुसवाने के काम भी लिया जाता है।
हमारी रिपोर्ट के अनुसार चूत कुत्तो को खुश करने की काम मैं भी ली जाती है।
इसी कई विडियो आप को नेट पर मिल जायेंगी जहा पर लडकिया कुत्तो से , गधो से , सुवरो से , घोड़ो से , आदि जानवरों से अपनी चूत एवं गांड मरवाती है। आप ने भी  ऐसी कई विडियो देख के अपना खूब लंड हिलाया होगा।
लड़की की चुदाई का सबसे बेस्ट टाइम –
लड़की को कभी भी पीरियड से पहले और पीरियड के बाद नही चोदना चाहिये ऐसा करने से बच्चा हो जाता है। जब लड़की का पीरियड ख़तम हो जाए तो पीरियड ख़त्म होने के 7-8 दिन बाद लड़की की  चूत का मज़ा लेना चाहिये। क्युकि पीरियड से पहले और पीरियड के बाद बच्चेदानी का मुह खुल जाता है जिस से बच्चा पैदा हो जाता है। कंडोम भी 100% safe नही होते और ये बात कोंडोम के हर पैकिट के पीछे लिखी होती है। so be smart and be safe guys.

लड़की के बोबो के फूलने का सही कारण-
अगर किसी लड़की के बोबे समय से पहले बहुत अधिक मोटे हो गये है या फुल गये है इस का एक ही कारण है। या तो कोई उस के बोबो को दबाता है या फिर वो खुद ही अपने बोबो को दबती है। आज कल की लडकिया सेक्सी लुक पाने के लिया वक्त से पहेले हे अपने बोबो को मोटा कर लती है।
और मटक मटक के चलने से लडकियो  की गांड मोटी होती है। आप ने श्याम को देखा होगा के कई लडकिया रोज़ रात को छत पर कई घंटो तक इधर उधर चक्कर काटतीं है। वो ऐसा अपनी गांड को मोटा करने के लिए करती है।

लडकियों के बोबो के बारे मैं –
अगर आप ने कभी टमाटर के आकर के बोबे दबाये होंगे तो आप ने महसूस किया होगा की बोबो के अंदर ग़ाठ होती है। जब कोई एन बोबो को दबाता है तो ये गाठे फेलने लेग जाती है और बोबो का आकर बढ जाता है। फिर ये गाठे नसों के गुच्छे के रूप मैं फेल जाती है। जब लड़की चुदाई के बाद माँ बनती है तो उन नसों मैं दूध भर जाता है।जिस से बोबे और भी मोटे हो जाते है।

लडकियो के मुठ मरने का तरीका –
लडकियो की चूत मैं जो चोंच जसी संरचना होती है। उसे हिलाने पर लडकियो को मज़ा आता है। कई लडकिया इस चोच को हिला हिला के मुठ मरती है।summery- ladkio ke neche main teen ched hote hai. ladkiya bhe muth maarti hai.ladkio ke bobo main gath hoti hai jo dabane  pr fel jaati hai or bobe mote ho jaate hai. chut ke sanrachna.