माँ चुदी मेरे फेसबुक फ्रेंड से भाग २

वो पीछे मुड़ा तो मेरी माँ दरवाजे पर थी और उन्होंने राहुल को अंदर आने को बोला। फिर वो अंदर आया और थोड़ा डरा भी था और थोड़ा खुश भी था।
फिर माँ ने उसे चाय दी और अब दोनों बैठकर चाय पी रहे थे, अब राहुल माँ को देख रहा था। माँ ने पूछा कि क्या देख रहा है? तो वो बोला कुछ नहीं आंटी। फिर माँ ने कहा कि चुपचाप से चाय पियो में अभी आती हूँ और माँ अपने रूम में चली गयी और फिर 5 मिनट के बाद राहुल को अंदर आने के लिए बोला तो राहुल अंदर गया। फिर माँ ने उससे कहा कि तुम ये सब मुझसे क्यों बोलते हो? और आज नहाते टाईम जो किया वो क्यों किया? तुम क्या चाहते हो? फिर राहुल बिना डरे इस बार बोला कि आंटी आप मुझे अच्छी लगती हो और में आपको चाहता हूँ इसलिए ये सब करता हूँ। माँ ने उसकी तरफ देखा और बोली कि राहुल तुम मेरे बेटे के दोस्त हो, ये सब तुम्हारे साथ अच्छा नहीं लगता है।
अब इतना बोलते ही राहुल को जैसे ग्रीन सिग्नल मिल गया और बोला कि आंटी अगर में उसका दोस्त ना होता तो क्या आप ये सब करने देते? फिर मेरी माँ कुछ नहीं बोली तो राहुल मेरी माँ को पकड़ कर किस करने लगा। अब मेरी माँ भी उसे किस करने लगी थी, अब वो मेरी माँ के बूब्स कपड़े के ऊपर से दबा रहा था और किस करने लगा। उस समय मेरी माँ ने मेक्सी पहन रखी थी, जो उसने उतार दी और अब मेरी माँ बस पेंटी और ब्रा में थी। अब वो मेरी माँ को बेड पर लेटाकर पूरी बॉडी को किस करने लगा और उसकी ब्रा उतार कर बूब्स चूसने लगा। अब माँ उसके सिर को पकड़ कर दबा रही थी। फिर मेरी माँ ने बोला कि राहुल में बहुत दिनों से सोचती थी कि में बाहर किसी के साथ ऐसा करूँ। तो ये सुनकर राहुल की आँख खुली रह गयी, ऐसा क्यों आंटी? तो माँ बोली तुम्हारे अंकल अब ये सब नहीं कर पाते है, लेकिन मेरी ये सब करने की हिम्मत नहीं होती है, में तुमसे जब से मिली हूँ तुम मज़ाक करते थे तो मेरा बहुत मन करता था।
फिर राहुल ने मेरी माँ की पेंटी भी उतार दी और माँ की चूत चाटने लगा, अब मेरी माँ पागल सी हो गयी और राहुल ने अपने कपड़े उतार दिए और मेरी माँ के मुँह के पास अपना लंड रख दिया और चूसने को बोला। फिर माँ ने कहा कि उसे ये सब नहीं आता, तो उसने बोला कि आंटी आपने बचपन में लॉलीपॉप चूसा होगा ना, ऐसे ही इसको चूस लो। फिर वो 69 की पोजिशन में आ गया और माँ उसके लंड को चूसने लगी और वो माँ की चूत को चाटने लगा। फिर 5 मिनट के बाद राहुल माँ के मुँह में ही फ्री हो गया और माँ राहुल के मुँह में ही फ्री हो गयी। अब राहुल माँ कि चूत का पूरा पानी पी गया और माँ से भी बोला कि तुम मेरे लंड का पानी पी जाओ, तो माँ भी किसी तरह पूरा पानी पी गयी, माँ का फर्स्ट टाईम था तो उसे बुरा लगा, लेकिन राहुल के बोलने पर वो पी गयी।
फिर राहुल माँ को किस करने लगा और बोला कि कैसा लगा? तो माँ हँसकर बोली कि बहुत अच्छा लगा। फिर राहुल ने मेरी माँ से बोला कि लंड को मुँह में लेकर जल्दी से खड़ा करो तो माँ ने भी ऐसा ही किया। फिर राहुल ने अपनी जैब से एक कंडोम निकाला और बोला कि ये कब से तुम्हारे लिए था मेरी जान और माँ को दे दिया। फिर माँ ने कंडोम पहना दिया और अब राहुल माँ के ऊपर आ गया और अपने लंड को माँ की चूत पर सेट करके एक ज़ोर का धक्का मारा। अब माँ की चूत गीली थी तो उसका लंड पूरा अंदर चला गया और माँ एकदम से चिल्ला पड़ी कि राहुल आराम से करना, बहुत साल से इसमें कुछ नहीं गया है आराम से करो। फिर राहुल ने माँ को किस किया और झटके मारने लगा, फिर करीब 10 मिनट आराम तक करने के बाद उसने अपनी स्पीड तेज़ कर दी और झड़ गया, तब तक माँ भी झड़ चुकी थी। फिर थोड़ी देर तक वो माँ की चूत में अपना लंड डाले ऐसे ही लेटा रहा, फिर उसने अपना लंड बाहर निकालकर माँ के मुँह में साफ करने के लिए दे दिया और उसने खुद माँ की चूत चाटकर साफ़ कर दी। फिर माँ ने उसे आई लव यू बोला और दोनों उठ गये और अपने-अपने कपड़े पहन लिए। फिर राहुल अपने घर चला गया। अब जब भी राहुल को मौका मिलता है तो वो मेरी माँ को आकर चोदता है और वो दोनों खूब मजे करते है।
धन्यवाद …
(Visited 3 times, 1 visits today)