सहेली के पति ने आग बुझाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम सोनिया शर्मा है. मेरी उम्र 38 साल है और मेरा फिगर साईज 36-28-40 है और मुझे मेरे हर छेद में लंड लेना बहुत पसंद है. दोस्तों अब में आप लोगों को बोर ना करते हुए सीधे अपनी स्टोरी पर आती हूँ.

दोस्तों उस दिन दीवाली मानाने के बाद मुझे एक कंपनी में जॉब मिल गई और वहीं मेरी मुलाकात एक हॉट लेडी से हुई, जिसका नाम सोफी है और अब में उसके साथ ही रहती हूँ. में आपको बता दूँ कि सोफी का दिल्ली में खुद का पार्लर है और वो शादीशुदा है, लेकिन उसका पति साल में एक बार ही दिल्ली आ पाते है, क्योंकि वो देश के बाहर काम करते है.

दोस्तों यह 21 दिसम्बर की बात है और इस साल उस दिन बहुत ठंड थी और रात में सोफी ने मुझे बहुत प्यार भी किया था, लेकिन दोस्तों ये सोनिया तो लंड की ही भूखी है इसकी प्यास तो सिर्फ़ बड़े और लंबे लंड ही बुझा सकते है.

दोस्तों सुबह मॉर्निंग में सोफी के जाने के बाद में उठी और नंगी ही घर पर थोड़ी सी वॉक की और फिर दोस्तों 11 से 1 बजे तक मेरी जिम ट्रैनिंग रहती है, तो में वहाँ गई और दोस्तों अब में जिम से वापस आई और थोड़ा रेस्ट किया. फिर मैंने अपने सारे कपड़े टी-शर्ट, स्पोर्ट्स ब्रा और पेंटी उतार दिए और अपने रूम के बेड पर ही रख दिए और में नंगी ही नहाने चली गई. दोस्तों में बाथरूम में नहाने में थोड़ा वक़्त लगाती हूँ.

दोस्तों फिर करीब आधे घंटे के बाद में नहाकर पूरी नंगी अपने रूम में गई. दोस्तों में बाथरूम में टावल नहीं ले जाती हूँ, क्योंकि मुझे बाथरूम से नंगा बाहर आना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन दोस्तों जैसे ही में अपने रूम में पहुँची तो मैंने देखा कि वहाँ एक आदमी करीब 45 साल का बैठा हुआ था और वो जीन्स, टी-शर्ट पहने हुए था और वो मेरी पेंटी को सूंघ रहा है. ओह गॉड अब में पागल हो गई थी और अब मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि में क्या करूँ?

फिर मैंने उससे कहा कि तुम कौन हो? और तुम मेरे घर में अंदर कैसे आए? तो वो घूमा और कहा कि एक्सक्यूज मी दिस इज माई हाउस और मुझे देखते ही उसके मुँह से आवाज़ निकलना बंद हो गई और वो अपना मुँह खोले हुए मेरे जिस्म को अपनी आँखों से तराशने लगा और कहा कि आप सोनिया हो, तो मैंने कहा कि हाँ, लेकिन आपको कैसे पता? और फिर मैंने टावल लपेट लिया. फिर उसने मुझे बताया कि वो सोफी का पति रेयान है और फिर उसने मुझे हाय बोला और मैंने भी उसे रिप्लाई किया और सॉरी कहा कि मैंने ऐसा बिहेव किया, लेकिन उसने कहा कि इट्स ओके.

फिर मैंने कहा कि क्या में चेंज कर लूँ? तो तब वो वहाँ से चला गया और बाहर जाकर टी.वी देखने लगा. फिर मैंने अपनी ब्रा-पेंटी पहनी और एक सेक्सी हॉट पर्पल कलर का गाउन, जो कि मेरी जांघो तक ही था, वो पहना और फिर में भी रेयान के पास चली गयी. ओह दोस्तों वो सच में मस्त आदमी है, वो दिखने में बिल्कुल फिट है और जब मैंने उससे पहली बार अपनी नज़रे मिलाई तो तभी से में उससे चुदना चाहती थी, लेकिन क्या करूँ?

फिर मैंने रेयान से कहा कि आप कुछ लेगें तो उसने कहा कि क्या मुझे एक कप कॉफी मिल सकती है? तो मैंने कहा कि हाँ जरुर. फिर कुछ देर में ही मैंने उनको कॉफी बनाकर दे दी और अब हम ऐसे ही नॉर्मल बात कर रहे थे. फिर रेयान ने कहा कि आप बहुत खूबसूरत हो और उसने इतनी हॉट और सेक्सी लेडी कभी नहीं देखी और फिर वो मुझे निहारने लग गया. दोस्तों अब मेरी नज़रे नीचे हो गई थी, क्योंकि उसने मुझे पहली मुलाकात में ही पूरा नंगा देखा था.

फिर उसने कहा कि वो नहाकर आता है और फिर वो नहाने चला गया. दोस्तों अब में वहीं सोफे पर ही लेट गई और सोचने लगी कि काश में रेयान के लंड से चुद सकूँ और अपनी चूत में उसके पानी को लूँ और उसके बच्चे की माँ बन जाऊं और यही सोचकर मैंने अपनी पेंटी उतारी और अपनी चूत को अपनी उंगली से चोदने लगी, आ आहह आह आह रेयान, आह बेबी, आह फुक मी, आह आह आहह फुक मी आह्ह्ह, फुक मी प्लीज आह. अब मुझे पता ही नहीं चला था कि कब रेयान मेरे पास आ गये? और मेरे हाथ को हटाकर मेरी प्यासी चूत में अपनी जीभ डाल दी और मेरी गर्म चूत को अपने होंठो से प्यार करने लगा.

तब मुझे होश आया और मैंने कहा कि तुम ये क्या कर रहे हो रेयान? यह गलत है, प्लीज मुझे छोड़ दो, प्लीज रेयान यह सही नहीं है. फिर उसने कहा कि मुझे सब पता है तुम बहुत बड़ी चुदासी हो, सोफी ने मुझे पहले ही सब कुछ बता दिया है, में तुम्हें बहुत पहले से चोदना चाहता था और में अपनी ही पत्नी से जलने लगा था कि वो किस खूबसूरत परी के साथ सोती है, सोफी और में तुम्हें पाना चाहता हूँ सोनिया, मेरी रानी बन जाओ.

फिर वो मेरे ऊपर चढ़ गया और मेरे होंठो को चूसने लगा, आह दोस्तों अब हम दोनों एक दूसरे की जीभ को चूस रहे थे और अब हम दोनों एक दूसरे के थूक को पी रहे थे. दोस्तों अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. फिर उसने मेरी ड्रेस उतारी तो अब में अपनी पिंक ब्रा और पेंटी में थी. फिर वो मुझे निहारने लगा और मेरे बड़े-बड़े साईज़ के बूब्स को मेरी ब्रा के ऊपर से ही दबाने लगा. अब में मौन करने लगी आह आ आ रेयान, आहह बेबी प्लीज इन बड़े-बड़े बूब्स को आज़ाद कर दो और चूस लो इनका पूरा जूस प्लीज रेयान.

अब मेरे मुँह से ऐसी बातें सुनकर उसने मेरी ब्रा फाड़ दी और फिर वो मेरे बूब्स चूसने लगा, आ आह आह अहज ईज़ी रेयान. फिर उसने अपना एक हाथ मेरी मुलायम चूत के अंदर डाल दिया और मेरी चूत को अपने हाथ से चोदने लगा और फिर उसने अपने बड़े लंड पर मेरा हाथ रख दिया. ओह माई गॉड उसका लंड बहुत लंबा और मोटा था तो मैंने कहा कि रेयान तुम्हारे लंड कि चुदाई से हर लेडी संतुष्ट हो सकती है, मुझे तुम्हारा लंड बहुत पसंद आया प्लीज रेयान अब मुझे चोद दो, अब मुझसे और सहन नहीं होता. अब इतना सुनते ही उसने मुझे अपनी गोद में उठा लिया. फिर उसने मेरी बड़ी गांड को पकड़कर मुझे अपनी गोद में लिया और मेरी चूत ने अपना लावा छोड़ दिया. अब मेरे बड़े-बड़े बूब्स उसके मसल्स से चिपके हुए थे.

फिर उसने मुझे अपने बेडरूम में ले जाकर फेंक दिया और फिर मेरी सेक्सी पेंटी को फाड़ दिया और फिर मेरी चूत पर एक किस की. अब वो मेरे ऊपर 69 की पोजिशन में आ गया था, अब में उसका लंड चूस रही थी तो वो मेरी प्यासी चुदासी चूत को चाट रहा था आहहहह आ ओह गॉड आ ओह माई बेबी आहह. दोस्तों उसका लंड इतना रफ था कि में उसके लंड को अच्छे से चूस भी नहीं पा रही थी और सिर्फ़ मौन ही कर रही थी आह अहहा हाहह ह आह आ फुक मी. फिर मेरी चूत ने एक बार फिर से अपना लावा उसके होंठो पर छोड़ दिया. दोस्तों अब वो बहुत ज़ोर-जोर से मेरी चूत चूस रहा था मानो जैसे वो कई सालों का प्यासा हो.

फिर मैंने उससे कहा कि प्लीज अब मेरी चूत में अपना लंड डाल दो. तो फिर वो मुझे फ्लोर पर ले गया और मुझे अपने घुटनों के बल बैठने को बोला और कहा कि ले रंडी चूस और अपना 8 इंच लंबा लंड मेरे होंठो से मेरे मुँह के अंदर पेल दिया. फिर में उसे चूसने लगी, अब मौन करने की बारी रेयान की थी, क्योंकि अब में उसका लंड बहुत मस्ती से और जोर-जोर से चूस रही थी और अब में उसके लंड को अपने गले तक ले रही थी.

अब में उसके लंबे लंड को अपने पूरे गले तक ले जाकर उसे मस्त ब्लोजॉब दे रही रही थी, दोस्तों मुझे लंबे लंड चूसना बहुत पसंद है. फिर मैंने एक कुत्तिया की तरह उसके लंड को चूसा. अब रेयान मोनिंग कर रहा था आ आह आह आह यू आर रियली ए फुक्किंग होर तुम सच में बहुत अच्छा लंड चूसती हो आहहहहह आई एम कमिंग और आई एम कमिंग बोलता हुआ उसने मेरे चेहरे पर अपना पूरा माल छोड़ दिया. अब उसका माल मेरी आँखों, नाक और मेरे गालों पर था.

फिर मैंने कहा कि रेयान मेरी प्यासी चूत तुम्हारे लंड के लिए तड़प रही है प्लीज मुझे चोद दो, प्लीज रेयान. अब इतना सुनकर रेयान ने मुझे अपनी बाहों में जकड़ लिया और अब वो मेरे बूब्स सक करने लगा था और मेरी चूत में अपनी उंगली करने लगा था. अब में बहुत जोर-जोर से मौन कर रही थी, रेयान आह बेबी प्लीज तुम्हारा लंड मेरी चूत के अंदर डाल दो, मेरी चूत तुम्हारे लंड को अंदर लेने के लिए बहुत तड़प रही है.

फिर रेयान ने मुझे अपनी गोदी में उठा लिया और अपने कंधो पर मेरी जाँघो को रखकर मेरी चूत को थोड़ा सा चाटा और फिर थोड़ा नीचे करके मेरी चूत में अपना लंड पेल दिया. दोस्तों अब उसका लंड मेरी चूत में जाते ही मुझे बहुत अच्छा लग रहा था. दोस्तों अब वो मुझे धक्के दे रहा था और में ऊपर नीचे हो रही थी आ आ आ आ आ. दोस्तों अब मेरा मदमस्त बदन उसके टाईट कसे हुए बदन से पूरा चिपका हुआ था, अब हम दोनों चुदाई का भरपूर आनन्द ले रहे थे.

फिर उसने मुझे नीचे लेटा दिया और फिर उसने मेरी टांगो को उठाकर अपने पास खींचा और मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया आहह आ आ अहहा हहह आह. फिर कुछ देर तक इसी पोजिशन में चुदाई करने के बाद उसने मुझे डॉगी पोजिशन में चोदा आ आह आह आ फुक मी रेयान. अब वो मेरे बूब्स को भी दबा रहा था. फिर मैंने उसे अपने ऊपर आने के लिए कहा और फिर मैंने कुछ देर तक उसके लंड को चोदा.

अब मेरी चूत उसके लंड को पूरा अंदर ले रही थी, अब वो भी सातवें आसमान में था और मौन करने लगा था और अब वो मुझे गालियां दे रहा था, साली कुत्तिया, रंडी बहुत बड़ी चुदासी है तू, ऐसा कोई नहीं है जो तुझे ना चोदना चाहे, तेरा तो गैंगबैंग होना चाहिए वो भी किसी रंडी की तरह और आह आह आह यू बिच सोनिया आह आह आह आह आई एम कमिंग यू फुक्किंग बिच और फिर उसने मेरी प्यासी चूत में अपना पूरा माल छोड़ दिया. दोस्तों इस तरह मेरी कई दिनों की प्यासी चूत ने लंड का पानी पिया और संतुष्ट हुई.

(Visited 18 times, 1 visits today)