मेरी चुदक्कड़ बीवी और दो लड़के

हैल्लो दोस्तों, मेरी बीवी एक लड़के के मज़े लेती है और अब वो लड़का मेरी बीवी के ऊपर पागल हो गया था. अब वो लड़का हमेशा मेरी बीवी के आस पास ही रहने की कोशिश करता रहता था. अब उसका जब भी मन करता तो वो अपना लंड मेरी बीवी के सामने निकाल लेता और उसके सामने ही मुठ मारना शुरू कर देता, तो कभी मेरी बीवी के पास आकर अपना छोटा सा 4 इंच का लंड मेरी बीवी की गांड के ऊपर रगड़ता और मेरी बीवी के बड़े-बड़े बूब्स को अपने हाथ में लेकर उनके साथ खेलता रहता, तो कभी मेरी बीवी को अपने हाथ में पकड़कर अपना लंड हिलाने को बोलता, जब तक उसका पानी नहीं निकल जाता. मेरी बीवी को यह पसंद है कि लोग उसकी सेक्सी बॉडी के बारे में सोचकर मुठ मारे और सपने में मेरी बीवी को ज़ोर से चोदे.
बीवी : अरे सुनो, एक बात बताओं तुम्हारे बाहर कोई दोस्त है या किसी से बात करते हो क्या?
रमन : हाँ जी मेम साहिब, मेरे 3 दोस्त है एक मेरी उम्र का है और एक रिक्शे वाला और एक वो भिखारी जो हमारे घर के पास रहता है.
बीवी : अच्छा तो तुम उनसे क्या बात करते हो?
रमन : में बात नहीं करता, वो तो खुद ही आपके बारे में पूछते रहते है.
बीवी : अच्छा, क्या बोलते है?
रमन : मेम साहिब वो मुझसे पूछते है कि क्या मैंने कभी आपके बूब्स देखे है? उनको आपके बड़े-बड़े बूब्स बहुत पसंद है और आपकी लंबी टाँगो के बारे में पूछते है. वो मुझसे पूछते है कि मैंने आपकी मिनी स्कर्ट के अंदर कभी आपकी पेंटी को देखा है. वो तीनों बताते है कि वो आपके बारे में सोचकर रोज ही मुठ मारते है, वो बस आपके अंदर अपना लंड डालने का एक मौका चाहते है.
बीवी : अच्छा ऐसी बात है क्या? तो ठीक है उनको भी मिलकर मज़े देते है, वो दिखने में है तो बहुत गंदे, लेकिन मुझे तो ऐसे ही लोग पसंद है, पहले उस लड़के को ले आना बाकी में सब संभाल लूँगी.
फिर अगले दिन रमन अपने दोस्त को ले आया, वो करीब-करीब रमन के जैसा ही था पतला सा और काले रंग वाला. अब मेरी बीवी ने जानबूझ कर मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी और हाई हील्स भी थी. अब वो लड़का मेरी बीवी की टांगे देखने लग गया और उसका मुँह खुला का खुला रह गया.
बीवी : मुझे घर की सफाई करने में थोड़ी मदद चाहिए, तुम रात को मेरी मदद करने के लिए रुक सकते हो, तुम यही सो जाना और साथ में 100 रूपए भी दूंगी.
अब उस लड़के की आँख मेरी बीवी की लंबी हील्स वाली टांगो से हट ही नहीं रही थी, लेकिन उसने अपना सिर हाँ में हिला दिया.
बीवी : ठीक है कल आ जाना.
फिर अगली शाम वो 8 बजे आ गया और रमन ने दरवाज़ा खोलकर उसको अंदर बुला लिया. अब मेरी बीवी ने मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी, अब अंदर आ कर वो ज़मीन पर बैठ गया और फिर हम तीनों ने खाना खा लिया. फिर मेरी बीवी ने एक पिक्चर लगाई और उन दोनों को सोफे पर अपने पास बैठने को कहा. अब मेरी बीवी जानबूझ कर उसके पास बैठी थी और अपनी मिनी स्कर्ट में से उसको अपनी गोरी- गोरी टाँगे दिखाने लगी.
अब वो भी बार-बार टी.वी से अपनी नज़र हटाकर मेरी बीवी की टांगो को घूर रहा था और मेरी बीवी भी उसे मज़े से देख रही थी. अब रात को बात करते हुए उनकी बात गर्लफ्रेंड पर आई तो उस नये लड़के ने बताया कि उसके कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. फिर रमन की बारी आई तो वो बोला कि यह मेम साहिब मेरी गर्लफ्रेंड है. अब यह सुनकर उस नये लड़के का मुँह खुला का खुला रह गया था, फिर उस नये लड़के ने बोला कि आप झूठ बोल रहे हो कहाँ यह नौकर और कहाँ आप जैसी परी.
बीवी : थैंक्स, लेकिन यह सच बोल रहा है, यह लड़का मेरा बॉयफ्रेंड है और हमने बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड वाले काम भी किए हुए है, तुम्हें पता है वो काम कौन से होते है?
लड़का : तो वो मासूम बनकर बोला कि नहीं पता, वो क्या काम होते है?
बीवी : ठीक है में तुम्हें समझाती हूँ, तुम भी मेरे बॉयफ्रेंड बनोगे क्या?
लड़का : तो वो ज़ोर ज़ोर से अपना सिर हाँ में हिलाने लगा.
बीवी : ठीक है, तुम दोनों मेरे पास आ जाओ.
फिर वो दोनों मेरी बीवी के बगल में आकर बैठ गये, फिर मेरी बीवी ने उनको समझाना शुरू कर दिया.
बीवी : अच्छा तुम दोनों को यह तो पता है कि लड़की और लड़के अलग-अलग दिखते है. अब देखो यह जो मेरी छाती पर बड़े-बड़े है ना, इनको बूब्स कहते है इनको मुँह में लेकर चूसते है और दबाते है. कभी-कभी इन बूब्स के बीच में लंड रखते हैं और बूब्स से लंड को हिलाते है, अच्छा तुम्हारे पास क्या होता है, पता है?
फिर वो दोनों बोले कि नहीं मेम साहब आप बता दो क्या होता है? तो मेरी बीवी ने कहा कि अच्छा बताने से पहले तुम दोनों एक काम करो अपने सारे कपड़े उतार दो और में भी उतार देती हूँ, ताकि में तुम्हें अच्छी तरह से समझा सकूँ. फिर उन तीनों ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और दुबारा बात शुरू कर दी. अब उन दोनों का ध्यान सिर्फ़ मेरी बीवी के बड़े-बड़े बूब्स पर ही था, कैसे नहीं होता? उसके बूब्स 42 साईज़ के जो थे.
फिर मेरी बीवी ने कहा कि अच्छा देखो यह तुम्हारे सामने जो लटक रहा है ना, इसे लुल्ली बोलते है जब लड़के का हो तो लुल्ली और अगर किसी आदमी का हो तो उसे लंड कहते है. इसको पहले खड़ा करते है और फिर या तो तुम मुठ मार सकते हो या फिर अपना लंड किसी लड़की के मुँह में डालकर चुसवा भी सकते हो और हाँ सबसे ज़रूरी बात इसको लड़की के अंदर भी घुसाते है और घुसाने के बाद लड़के धक्का मारते है ताकि उनका लंड पूरा बाहर निकल जाए और फिर दुबारा ज़ोर से अंदर डाल देते है, तुम्हें पता है लंड कहाँ डालते है? तो वो दोनों बोले कि नहीं मेडम.
फिर मेरी बीवी ने अपनी नंगी टाँगे थोड़ी चौड़ी की ताकि उन दोनों को थोड़ा सा दिख जाए. अब उन दोनों को मेरी बीवी की चूत साफ़-साफ़ नज़र आ रही थी. फिर मेरी बीवी ने कहा कि जो लंड होता हैं ना उसको खड़ा करके इसके अंदर डालते है और इसको चूत बोलते है और काफ़ी धक्के मारने के बाद लड़के के लंड से जो माल निकलता है उसे चूत के अंदर भी छोड़ सकते है या कुछ लड़कियां अपने मुँह पर या फिर अपने ऊपर कहीं भी छोड़ने को बोल सकती है. फिर मेरी बीवी ने उन दोनों से पूछा कि पहली बार चूत देखी है, तुम्हें कैसी लगी? तो वो दोनों बोले कि मेडम आप तो बहुत सुंदर हो, आई लव यू, ये प्यार कुछ नहीं होता सिर्फ़ अपना लंड हिलाना होता है.
फिर मेरी बीवी ने कहा कि अच्छा अब तुम दोनों सोफे से उतरो में तुम दोनों को एक बहुत ज़रूरी चीज़ सिखाती हूँ. फिर वो दोनों नीचे उतर गये और मेरी बीवी ने अपनी टाँगे फैला दी और चूत को देखती हुए बोली कि आदमी लोग चूत को मुँह में लेते है और उसे जीभ से भी चाटते है, चलो तुम पहले आ जाओ. फिर मेरी बीवी ने उस नये लड़के को अपने पास बुलाया और उसका मुँह अपनी चूत पर रखकर उससे चाटने को बोला. अब वो लड़का मेरी बीवी की चूत पर अपना मुँह रगड़ रहा था और अपनी जीभ निकालकर चाटने लग गया. अब मेरी बीवी की आँखें बंद हो गयी थी और वो मज़े ले रही थी.
फिर थोड़ी देर में मेरी बीवी झड़ गयी, फिर उसने उस लड़के को हटाया और फिर रमन को बुलाकर उसका मुँह भी अपनी चूत पर रगड़ कर उससे चाटने को कहा. अब मेरी बीवी जब दूसरी बार झड़ गयी तो उसने उन दोनों को खड़ा होने को बोला और देखा तो अब उन दोनों के लंड खड़े थे. उन दोनों के लंड काले रंग के थे.
फिर मेरी बीवी ने उन दोनों से कहा कि तुम दोनों के लंड खड़े हो गये है, अच्छा अब अपने हाथ एक दूसरे के लंड पर रखो और मेरे सामने अपने लंड हिलाओ. फिर उन दोनों ने एक दूसरे के लंड पकड़ लिए और हल्के-हल्के से हिलाने लग गये. अब 10 सेकेंड हुए होगे कि उन दोनों के लंड झटके मारने लगे और उन्होंने अपना सारा माल मेरी बीवी के सामने ज़मीन पर गिरा दिया. फिर मेरी बीवी ने कहा कि अरे तुम दोनों तो बहुत जल्दी झड़ गये, कोई बात नहीं जल्दी से दुबारा खड़ा हो जाएगा.
अब यह सुनकर उन दोनों ने अपने अपने लंड फिर से खड़े करने शुरू कर दिए. फिर मेरी बीवी ने उन दोनों से कहा कि अच्छा तुम दोनों में से किसी ने किसी का लंड अपने मुँह में लिया है. तो नया लड़का बोला कि हाँ जी मेडम मैंने एक भिखारी का लंड अपने मुँह में लिया था और उसने मुझे 20 रूपए भी दिए थे. फिर मेरी बीवी बोली कि अच्छा बताओ उसका कैसा लंड था? और क्या तुमने उसका पानी अपने मुँह में लिया था या बाहर ही निकाल दिया था? तो वो नया लड़का बोला कि मेडम उसका लंड करीब 6 इंच लंबा था और 2 इंच मोटा था और काले रंग का था. फिर में उसके सामने अपने घुटनों पर बैठ गया था और फिर उसने अपना लंड मेरे मुँह में दे दिया था. फिर उसका पानी निकलने ही वाला था कि उसने अपना लंड मेरे मुँह से निकाला और मेरे सामने ज़मीन पर ही अपना पानी छोड़ दिया.
फिर मेरी बीवी ने कहा कि अच्छा चल अब एक काम कर, मेरे सामने रमन का लंड अपने हाथ में पकड़ और उसका लंड खड़ा करने के बाद अपने मुँह में ले लेना, में तुम्हे सिखाती हूँ कि मुँह का इस्तेमाल कैसे करते है? फिर वो लड़का अपने घुटनों पर आया और रमन का लंड अपने हाथ में लेकर हिलाकर बड़ा करने लगा और फिर उसने रमन का लंड अपने मुँह में ले लिया. फिर मेरी बीवी ने उसका सिर पकड़ा और रमन के लंड के ऊपर धीरे-धीरे से आगे पीछे करने लगी. अब उसका लंड पूरा अंदर तक जा रहा था.
फिर थोड़ी देर तक चूसने के बाद उसने एक या दो शॉट मारे और अपना सारा पानी उस नये लड़के के मुँह में ही छोड़ दिया और वो लड़का भी उसे पी गया. फिर मेरी बीवी कहा कि शाबाश तुमने बहुत अच्छा चूसा है, कभी तुम्हारा लंड किसी ने चूसा है क्या? तो वो नया लड़का बोला कि नहीं मेडम. फिर मेरी बीवी ने कहा कि ठीक है तुम मेरे सामने खड़े हो जाओ और रमन से कहा कि तुम बाद में आना में पहले इसको इसका इनाम दे देती हूँ.
अब यह बोलकर मेरी बीवी ने उस लड़के को अपने सामने खड़ा किया और उसका काला लंड अपने हाथ में पकड़ लिया और उसकी तरफ देखते हुए उसका लंड हिलाने लगी. अब उसका लंड तो पहले से ही तना हुआ था, लेकिन मेरी बीवी के मुलायम हाथ लगने से और भी ज्यादा हिलने लगा था. अब मेरी बीवी के हाथ उसके लंड पर ऊपर नीचे हो रहे थे और फिर मेरी बीवी ने कहा कि बता तेरा लंड अपने मुँह में लूँ क्या?
तो वो नया लड़का बोला कि हाँ मेडम प्लीज मेरा लंड हिलाओ और अपने मुँह में ले लो, कभी किसी ने मेरा लंड मुँह में नहीं लिया है और आप जैसी सुंदर लड़की को तो में सपने में भी नहीं सोच सकता था, प्लीज मेरा लंड चूस लो, में कब से आपको देखकर तरस रहा था कि शायद एक बार में आपको हाथ लगा पाऊँ और आपको किस कर सकूँ, तो मेरी बीवी ने कहा कि अच्छा तो ठीक है.
फिर मेरी बीवी ने अपना हाथ हटाया और अपने रूम से कंडोम निकालकर ले आई. फिर मेरी बीवी ने उस लड़के के लंड पर कंडोम चढ़ा दिया और फिर अपनी जीभ से उसके टोपे को चाटने लगी. फिर मेरी बीवी उसका लंड अपना मुँह खोलकर पूरा अंदर तक ले गयी. अब उसकी तो आँख बंद हो गयी थी और वो मस्त आवाज़ निकालने लग गया था.
फिर थोड़ी देर के बाद उसने अपनी आँखे खोली और मेरी बीवी जो अपने घुटनों पर थी, उसे अपने मुँह के अंदर बाहर करते हुए देखने लगा. फिर उसने मेरी बीवी के सिर पर अपना हाथ रखा और अपने लंड को आगे पीछे करने लगा. अब मेरी बीवी भी मज़े से उसका लंड चूस रही थी, अब उसका काला लंड मेरी बीवी के गोरे मुँह में जाता हुए बहुत मस्त लग रहा था.
फिर 2 मिनट तक चूसने के बाद वो लड़का बोला कि में झड़ने वाला हूँ और ज़ोर से चूसो मेरा लंड, मेरे लंड का सारा माल निकाल लो. अब यह बोलकर उसने 3 या 4 झटके मारे और अपना सारा माल कंडोम के अंदर ही छोड़ दिया. अब उसका लंड माल निकलते ही 3 इंच का हो गया था. अब वो तीनों नंगे ही सोफे पर बैठ गये. फिर रमन मेरी बीवी के बूब्स पकड़कर दबाने लगा तो फिर मेरी बीवी ने रमन का लंड पकड़ लिया और उसका मुठ मारने लगी. अब रमन से रहा नहीं गया और उसने 10 सेकेंड में दुबारा अपना पानी मेरी बीवी के हाथ के ऊपर ही छोड़ दिया. अब उसकी ज्यादा बूँदे नहीं निकली थी. अब सब थक गये थे, तो उन तीनों ने प्लान बनाया कि वो पति पत्नी की तरह एक ही बेड पर सोएंगे और सुहागरात वाला काम करेंगे.

(Visited 25 times, 2 visits today)