बेटी के बाद माँ चुदी

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम नमन है और में पंजाब से हूँ. मेरी उम्र 22 साल है और में अभी पढाई कर रहा हूँ. मेरी बॉडी सामान्य है. मैंने आज तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनाई, क्योंकि में सलमान भाई का बहुत बड़ा फैन हूँ, मुझे सिंगल रहना ज़्यादा पसंद है, लेकिन बस लड़कियों से मजाक करता हूँ.

अब में सीधे स्टोरी पर आता हूँ, यह स्टोरी अभी 3 महीने पहले की है, मेरे घर पर में और मेरे माता पिता रहते है. हमारे घर के पास वाला घर खाली है, तो वहाँ पर कश्मीर से किरायेदार रहने आए थे. आप तो जानते ही होंगे कि कश्मीर की गर्ल्स कितनी सुंदर होती है? उसका नाम पलक था, उसकी उम्र 21 साल थी और वो अपने माता-पिता के साथ रहने आई थी. उसकी माँ भी उसकी तरह बहुत सेक्सी थी, उसकी माँ की उम्र 45 साल थी, उसके पापा सरकारी बैंक में मैंनेजर थे.

मेरे पड़ोस में ही एक और घर है वहाँ मेरा एक दोस्त किराये पर रहता है, वो भी पलक के आते ही उसके पीछे पड़ गया था और में भी पलक के पीछे पड़ गया था, क्योंकि वो थी ही इतनी सुंदर. फिर एक दिन पलक ऊपर छत पर धूप सेकने आई तो में भी ऊपर था. उस टाईम मैंने उसे पहली बार देखा था, पहले सिर्फ़ फ्रेंड से सुना था. फिर मैंने उसे देखा और उसने मुझे देखा और हम दोनों ने एक दूसरे को हल्की सी स्माइल दी, इतने में वो थोड़ा दूर चली गई और उसकी माँ भी ऊपर आ गई. अब उसकी माँ मुझे देख रही थी, तो नये पड़ोसी को देखकर मैंने उन्हें नमस्ते किया, तो उन्होंने हंसकर रिप्लाई किया. फिर उन्होंने तब मुझसे पूछा कि तुम क्या करते हो? और अपनी बेटी पलक से मिलाया, तो मैंने पलक को हाय कहा और मेरी उससे ज़्यादा बात नहीं हुई, फिर में नीचे आ गया. फिर दो दिन के बाद में फिर से ऊपर गया, लेकिन शाम को क्योंकि मुझे ठंडी हवा बहुत पसंद है, तब पलक भी ऊपर थी. फिर मैंने उसे हाय किया तो उसने भी मुझे हाय किया.

में – हाय.

पलक – हाय.

में – कैसी है आप?

पलक – अच्छी हूँ, आप कैसे हो?

में – में ठीक हूँ, तो कहाँ से आई है आप?

पलक – कश्मीर से.

में – और कैस लगा हमारा पंजाब?

पलक – अच्छा है, लेकिन में अभी ज़्यादा घूमी नहीं हूँ.

में – घूमना हो तो हमें बता दीजिए, हम घुमा देंगे.

पलक – पक्का, आप मुझे अपना नम्बर दे दीजिए, क्योंकि आप यहाँ मेरे फर्स्ट फ्रेंड है.

फिर ऐसे मैंने पलक को अपना नंबर दिया और फिर 3 दिन के बाद मुझे वाट्सअप पर अंजान नम्बर से मैसेज आया हाय, जब मैंने पूछा कि आप कौन तो? उसने कहा कि पलक.

में – हाय, 3 दिन के बाद मैसेज किया.

पलक – हाँ, बिज़ी थी आज क्या कर रहे हो?

में – फ्री हूँ, आप बताओ?

पलक – में भी फ्री हूँ, कहीं घुमा लाओगे मुझे?

में – बंदा हाज़िर है, आप आधे घंटे में तैयार होकर बाहर मिलो में आपको पिक कर लूँगा.

पलक – ओके डन.

फिर आधे घंटे के बाद मुझे पलक का कॉल आया कि आ जाओ में बाहर हूँ. फिर में बाइक लेकर बाहर गया तो मैंने देखा कि वो खड़ी थी और बहुत सुंदर लग रही थी. फिर मैंने उसके पास बाइक रोकी और फर्स्ट कमेंट यह किया उसे देखते हुए कि यू लुक सो ब्यूटिफुल, तो उसने थैंक्स कहा और बाइक के पीछे बैठ गई और में उसे घूमाने लेकर गया. फिर हम एक गार्डन में गये, फिर हमने मूवी देखी और रात को डिनर करके 9 बजे वापस घर आए.

फिर उसने मुझे थैंक्स कहा और फिर इसी से हम अच्छे दोस्त बन गये. फिर रात को 11 बजे उसका मैसेज आया, सो तो नहीं गये? तो मैंने कहा कि नहीं और हमारी चैट स्टार्ट हो गई. उसने पूछा कि कल का क्या प्लान है? तो मैंने बोला कि कल तुम्हें दूर लेकर जाऊंगा, लेकिन सुबह जल्दी 9 बजे तैयार रहना, तो वो मान गई. फिर में सुबह 8:45 बजे तक तैयार हो गया और उससे पूछा कि कहाँ हो? तैयार हो? तो उसका मैसेज आया कि बस 5 मिनट और तुम बाहर आ जाओ, तो में बाहर आ गया और वो भी 5 मिनट में आ गई.

अब जो पंजाब से है उन्हें पता होगा कि होशियारपुर से आगे हिमाचल रोड पर बोम्बे पिकनिक स्पॉट है, तो मैंने उसे वो दिखाने का प्लान बनाया. जब ठंड का मौसम था, में और वो बाइक पर ऑन द वे टू हिमाचल, जहाँ का मौसम बहुत रोमांटिक होता है. अब में उसे वहाँ ले गया, फिर हम करीब 11 बजे तक वहाँ पहुँच गये और वहाँ हमने खूब इन्जॉय किया और वहाँ से शाम को 5 बजे वापस निकले.

अब शाम का मौसम और सुंदर और रोमांटिक हो गया और रास्ते में बारिश भी स्टार्ट हो गई तो मैंने रास्ते में बाइक रोकी, क्योंकि हम काफ़ी भीग चुके थे. अब वो भीगकर और भी सुंदर लग रही थी, अब मेरे अंदर का शैतान जाग चुका था और उस रोड पर कोई नहीं था, क्योंकि एक तो ठंड का मौसम और ऊपर से बारिश और ऊपर से अंधेरा भी जल्दी हो जाता है.

अब वो इधर उधर देख रही थी कि अचानक से मैंने उसे बोल दिया कि पलक आई लव यू, क्या तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी? अब वो एकदम शॉक हो गई और पूछने लगी कि अचानक से कैसे? तब मैंने उसे बताया कि जब मैंने तुम्हें पहली बार देखा था, में तभी से तुम्हें पसंद करने लग गया था. फिर उसने बोला कि आई लव यू टू, में भी तुमसे प्यार करती हूँ. तब हमने एक टाईट हग किया और 10 मिनट तक लगातार किस किया.

अब उस बारिश और ठंड में किस एक बहुत अच्छा अनुभव था, अब अंधेरा और बढ़ने लगा था और बारिश रुक गई थी. तभी उसने बोला कि चलो अब चलते है काफ़ी लेट हो रहा है, तब हम 9 बजे आकर घर पहुँचे. फिर रात को डिनर करने के बाद मुझे उसका मैसेज आया कि डार्लिंग क्या कर रहे हो? तो मैंने उसे बोला कि बस तुम्हें याद और तुम? तो उसने भी बोला कि बस तुम्हें याद कर रही हूँ.

फिर मैंने बोला कि तुमसे अभी मिलना है, तो उसने बोला कि कैसे मिले? तो मैंने उसे बोला कि ऊपर आ जाओ कोई नहीं आयेगा. तो उसने बोला कि नहीं आ सकती, तुम एक काम करो ऊपर से होते हुए मेरे घर आ जाओ, माँ पापा नीचे रूम में है और में ऊपर रूम में हूँ.

तभी में ऊपर से छत पार करके उसके रूम में गया, अब उसके रूम का दरवाज़ा पहले से ही खुला था तो में सीधा अंदर चला गया. मैंने देखा कि वो रजाई में बैठी थी और बहुत सुंदर लग रही थी. फिर में जल्दी में रूम लॉक किए बिना ही उसके पास चला गया और उसे हग कर लिया और किस करने लगा. अब वो भी पूरे मूड में थी और मेरा साथ देने लगी.

फिर 15 मिनट तक किस करने के बाद मैंने अपना एक हाथ उसके बूब्स पर रखा और दबाने लगा तो अब वो मदहोश होने लगी और आवाज़ें निकालने लगी. अब में उसकी गर्दन पर और कानों के पीछे किस करने लगा. अब वो और मदहोश होने लगी थी और तब मैंने उसका टॉप उतार दिया. अब में उसके बूब्स देखकर हैरान रह गया था, 36 साईज के बूब्स बिल्कुल, गोरे और कश्मीरी एप्पल कट आह लाल और पिंक निपल. अब में पूरे 20 मिनट तक उसके बूब्स चूसता रहा और चूस-चूस कर पूरे लाल कर दिए.

फिर वो अपने हाथ मेरे नीचे ले आई और मेरे लंड के साथ खेलने लगी. फिर उसने मेरा पज़ामा नीचे किया और सीधा मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया और पूरे 15 मिनट तक चूसती रही और मैंने अपना सारा वीर्य उसके मुँह में ही निकाल दिया, जिसे वो पी गई.

फिर में उसकी चूत की तरफ आया और फिर मैंने उसका पजामा उतारा और उसकी पेंटी को सूंघने लगा, जो कि पूरी गीली हो चुकी थी. फिर जब मैंने उसकी पेंटी उतारी, तो में देखता ही रह गया पूरी गुलाबी चूत, एक भी बाल नहीं, गोरी और गुलाबी. अब मैंने उसे चाटना शुरू कर दिया तो अब पलक मछली की तरह मचलने लगी और बोलने लगी कि प्लीज़ अब और मत तड़पाओ और मुझे चोदो. फिर मैंने अपने लंड का सुपाड़ा उसकी चूत पर लगाया और एक झटका मारा, जिससे मेरा थोड़ा सा लंड उसके अंदर चला गया और वो ज़ोर से चिल्ला पड़ी कि बाहर निकालो इसे, में मर गई.

फिर मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रखे और उसके बूब्स दबाने लगा, तो थोड़ी देर के बाद वो थोड़ी शांत हुई तो मैंने फिर से उसकी चूत में एक और धक्का मारा और मेरा आधा लंड उसके अंदर चला गया. अब वो इस बार चिल्ला नहीं सकी, क्योंकि मेरे होंठ उसके होंठो के ऊपर थे, अब उसकी आँखों में आँसू आ गये थे, लेकिन में रुका नहीं और एक धक्का और मारा और उसकी सील टूट गई हो गई.

अब मेरा पूरा लंड उसकी चूत में चला गया था. फिर मैंने उसे धीरे-धीरे चोदना शुरू किया और 5 मिनट के बाद वो भी मेरा साथ देने लगी और अपनी गांड उछाल-उछाल कर चुदवाने लगी. इसी तरह में उसे पूरे 30 मिनट तक चोदता रहा और मैंने अपना सारा वीर्य उसके बूब्स पर छोड़ दिया. अब बेडशीट पूरी खून से भर गई थी, तब अचानक से हमें लगा की दरवाज़े पर कोई है और उसने मुझे बोला कि अभी तुम जाओ और कल आना.

फिर मैंने उसे हग किया और किस करके जाने के लिए दरवाज़ा खोला और दरवाज़ा बंद करके जाने लगा. अब में उनकी सीढ़ियों पर पहुँचा ही था कि अचानक मुझे पीछे से किसी ने पकड़ा और मेरा मुँह बंद करके रूम में ले आई.

फिर मैंने देखा कि वो तो पलक की मम्मी थी, फिर वो कहने लगी कि जो तुम लोगों ने किया है, वो मैंने सब देख लिया है, तो में उन्हें सॉरी बोलने लगा और कहने लगा कि आगे से नहीं होगा, तब मुझे लगा कि उसने खुद अपनी बेटी को चुदवाते देखा तो क्यों नहीं कुछ बोली? तब मैंने पूछा कि आप क्या चाहती हो? तब उसने अपने होंठ मेरे होंठों पर रख दिए और चूसने लगी.

अब में पहले तो 2 मिनट तक कुछ समझ नहीं पाया और फिर में भी शुरू हो गया और चूसने लगा. फिर स्मूच के बाद वो बोली कि बेटा मैंने तुम्हारी पूरी चुदाई देखी है, में भी प्यासी हूँ प्लीज़ मेरी भी प्यास बुझाओ. फिर वो मुझे अपने स्टोर रूम में ले गई और मैंने उसे भी पलक की तरह चोदा और अब वो बहुत खुश हो गई थी.

इसी तरह मेरी रोज़ की ड्यूटी बन गई थी. अब पलक को कंप्यूटर टीचर की जॉब मिल गई थी. अब सुबह जब पलक जॉब पर जाती तो में उसकी माँ को चोदता और रात को पलक को चोदता. तभी उसने मुझे बताया कि उसके पापा का ट्रान्सफर राजस्थान हो गया है और हम राजस्थान जा रहे है. फिर वो सब चले गये और आज पूरे 25 दिन हो गये है, में उसे और उसकी माँ को बहुत मिस करता हूँ, अब मेरे साथ कोई लड़की नहीं है. फिर उसने वहाँ पहुँच कर मुझे अपने पुराने नंबर से मैसेज किया कि अब हमारा कोई संपर्क नहीं होगा.

(Visited 18 times, 3 visits today)