पति के सामने हैंडसम चुदाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम आरती है और मेरे पति का नाम सुनील है. मेरी यह स्टोरी बिल्कुल सच्ची है, हम एक बार छुट्टियों में शिमला गये थे और वहाँ रूम बॉय ने सुनील के सामने ही मेरी चुदाई की थी. अब में आपको ज्यादा बोर ना करते हुए सीधी अपनी स्टोरी पर आती हूँ. अब शिमला से आने के बाद मुझे तो जैसे सेक्स का खुमार चढ़ गया था, अब मुझे लगता था कि कोई हैंडसम लड़का मुझे चोदे.

मैंने सुनील को भी यह बात बताई, तो उन्होंने कहा कि आरती अपने शहर में थोड़ा रिस्की है, लेकिन में फिर भी कोशिश करूँगा. सुनील एक स्कूल में टीचर है, उसके पास बहुत से लड़के कोचिंग को आते है, उनमें से एक लड़का इमरान बहुत ही हैंडसम था. फिर एक दिन जब वो पढ़ा रहे थे तो में छुपके से इमरान को देख रही थी. वो वाकई में बहुत सुंदर था, उसकी मज़बूत बाहें, गोरा रंग, चौड़ी छाती, आँखे काली, सेक्सी स्माइल, उसकी बॉडी बहुत ही सेक्सी थी.

फिर मैंने उस रात जब सुनील मुझे चोद रहे थे, तो सुनील से कहा कि सुनील प्लीज अब मुझसे बर्दाश्त नहीं होता है, प्लीज कोई इंतज़ाम करो. फिर वो बोले कि आरती में कोई लड़का कहाँ से लेकर आऊं? तो मैंने कहा कि तुम्हारे यहाँ जो इमरान आता है, वो कैसा है? तो सुनील ने कहा कि जो मेरा स्टूडेंट है, वो. तो मैंने कहा कि हाँ, तो वो बोले कि इमरान वाक़ई में बहुत अच्छा है, में कोशिश करूँगा. फिर प्लान के मुताबिक सुनील ने इमरान को रविवार के दिन स्पेशली पेपर हल करने के लिए बुलाया.

उस दिन वो रेड टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहनकर आया था और बहुत हैंडसम दिख रहा था. मैंने उस दिन सिर्फ़ गाउन पहना था और अंदर कुछ नहीं पहना था और सुनील ने भी उस दिन लुंगी पहनी थी और ऊपर से बनियान पहन रखी थी.

फिर वो करीब 4 बजे आया, तो सुनील ने उससे कुछ पेपर डिसकस किए और इंटरनेट से उसे कॉपी करके देने लगे और कहा कि इमरान तुम जब तक इंटरनेट से पेपर कॉपी करो, में अभी आता हूँ और फिर वो बाहर आ गये. अब हम लोग छुपकर उसे देख रहे थे, फिर उसने सुनील के जाने के बाद कुछ नंगी साईट्स चालू की और नंगे फोटो देखने लगा और शेयर करने लगा.

सुनील ने पहले से मेरे नंगे फोटो कंप्यूटर में डाल दिए थे. तो उसने वो भी अचानक से खोल लिए और देखने लगा, तभी उसने मेरी तस्वीर को स्क्रीन पर जूम कर लिया. अब हम समझ गये थे कि अब हमारा काम हो जाएगा. फिर तभी सुनील अचानक से अकेले अंदर गये, तो वो घबरा गया. फिर सुनील ने उससे कहा कि इमरान तूने मेरी पर्सनल फाईल क्यों खोली? तो वो बोला कि सर मैंने नहीं खोली, वो अचानक खुल गयी थी.

फिर सुनील ने कहा कि तुमने इसमें जो देखा है, वो प्लीज किसी से नहीं कहना. तो वो मान गया और बोला कि सर में चलता हूँ, तो मैंने बोला कि इमरान घबराने की बात नहीं है, अब तुमने सब देख ही लिया है तो क्या? शरमाना छोड़ो और पेपर कॉपी करो, तो वो फिर से पेपर कॉपी करने लगा. फिर सुनील ने धीरे से पूछा कि इमरान तुमने कभी सेक्स किया है? तो वो बोला कि नहीं सर. तो मैंने कहा कि एक बात पूंछू तो वो बोला कि क्या? तो मैंने कहा कि तुम्हें आरती कैसी लगती है? तो वो शरमा गया.

सुनील ने कहा कि इमरान प्लीज शरमाओ नहीं, बोलो. तो फिर वो बोला कि सर मेडम बहुत खूबसूरत है तो सुनील ने कहा कि तुम्हें उसके और फोटो देखने है, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. फिर सुनील ने उसे मेरे और फोटो दिखाए, तो वो गर्म हो गया. फिर मैंने देखा कि वो बार-बार अपनी जिप वाले एरिया को दबा रहा है. फिर सुनील ने कहा कि इमरान क्या बात है? आरती के फोटो ने तुमको गर्म कर दिया क्या? तो वो कुछ नहीं बोला.

फिर सुनील ने कहा कि आरती है ही ऐसी, जो उसे देखता है वो गर्म हो जाता है, मेरा देखो कैसे गर्म हो गया है? तो वो शर्माकर सुनील के लुंगी के अंदर तने हुए लंड को देखने लगा. फिर इतनी देर में, में चाय लेकर आई, तो वो मुझे बहुत गोर से देख रहा था. अब मैंने अंदर कुछ नहीं पहना था, अब मेरे बूब्स साफ-साफ़ दिख रहे थे. फिर मैंने सुनील को कहा कि सुनील ये क्या बात है? तुम मेरी फोटो क्यों खोलकर बैठे हो? तो सुनील बोला कि आरती मैंने नहीं इस नालायक ने खोली है.

मैंने कहा कि इमरान तुम्हें मेरी फोटो नहीं देखनी चाहिए थी. फिर सुनील बोला कि उसे क्यों डांट रही हो? वो तो फाईल मन से खुल गई और तुम हो ही ऐसी कि कोई भी तुम्हें देखने की चाहत करता है. तो में मुस्कुरा दी और बोली कि इमरान कैसी लगी मेडम तुम्हें? तो वो शर्मा गया. तो मैंने कहा कि देखो मुझे शरमाना चाहिए और यहाँ तो ये शर्मा रहा है, एक तो मेरा पूरा बदन देख लिया. तो सुनील बोले कि आरती उसकी उम्र ही ऐसी है, देखो ये बेचारा कैसे गर्म हो गया है?

अब इमरान सब समझ गया था कि में क्या चाहती हूँ? फिर उसने अपने जिप वाले एरिया को दबाया और मेरे बूब्स को देखने लगा, तो मैंने कहा कि इमरान क्या फोटो से मन नहीं भरा? जो मुझे घूर रहे हो. फिर सुनील बोले कि यार फोटो की बात और है रियल और है, तुम भी तो जवान लड़को के नंगे फोटो देखा करती हो. अब तो वो रियल में तुम्हारे सामने है, क्यों इमरान? तो इमरान हंस दिया.

सुनील ने इमरान का हाथ टेबल पर से उठाकर मेरी जांघ पर रख दिया. अब उसका हाथ धीर-धीरे ऊपर बढ़ने लगा था. फिर सुनील ने अपनी बनियान उतार दी, अब वो सिर्फ़ लुंगी में थे और अपने खड़े लंड को मसल रहे थे. फिर इमरान ने सुनील के सामने देखा, तो वो बोले कि यार हो जाओ चालू और इसे भी बता दो कि मर्दानगी क्या होती है? ये हमसे तो उब चुकी है.

तभी मैंने अपना गाउन नीचे गिरा दिया और पूरी नंगी हो गयी. अब इमरान मुझे पागलों की तरह चूम रहा था. फिर मैंने उसकी टी-शर्ट उतार दी, अब उसका गठीला बदन मेरे सामने था और उसकी बॉडी बहुत शानदार थी. फिर मैंने उसके लिप्स पर किस किया और उसके पूरे बदन को किस करती हुई, उसकी जीन्स के बटन को खोल दिया और अपने दातों से ही उसकी ज़िप को खोला, उसने अंदर अंडरवेयर पहन रखी थी. फिर सुनील ने उसकी जीन्स नीचे खींच ली और अब वो सिर्फ़ अंडरवेयर में था, उसका लंड बहुत ही बड़ा और मोटा था, जो कि खड़ा होने पर अंडरवेयर में नहीं आ रहा था और उसका टॉप बाहर निकल आया था.

मैंने उसके लंड को उसकी अंडरवेयर के ऊपर से ही सहलाना शुरू कर दिया. अब उसके गोरे बदन पर रेड कलर की अंडरवियर बहुत अच्छी लग रही थी. फिर उसने कहा कि प्लीज मेडम मेरे उसको बाहर निकालो, तो फिर मैंने उसका अंडरवेयर उतार दिया बाप रे उसका लंड था, या मोटी रोड था.

अब सुनील भी उसके लंड को देखते ही रह गये और बोले कि आरती मज़ा आ जाएगा, मेरा तो इसके सामने आधा भी नहीं है और सुनील भी उसके लंड को पकड़कर सहलाने लगे. फिर मैंने झट से उसका लंड अपने मुँह में ले लिया और उसे चूसने लगी, उसका लंड इतना बड़ा था कि वो मेरे मुँह में ही नहीं आ रहा था.

अब वो सोफे पर अपनी आँखे बंद करके सिसकारियां ले रहा था और में और सुनील उसकी बॉडी से खेल रहे थे. तभी सुनील ने उसके लंड को पकड़कर मेरी चूत के छेद में डालने की कोशिश की, तो उसने ज़ो एक झटका दिया कि मेरी तो जान ही निकल गयी. अब उसके 2 झटको में ही उसका पूरा लंड मेरी चूत के अंदर चला गया था. अब मुझे ऐसा लग रहा था कि किसी ने मेरी चूत में आग की रोड डाल दी हो, अब वो लगातार धक्के लगा रहा था.

तभी सुनील ने कहा कि यार इमरान मुझे एक बार डालने दो, तो वो हट गया और सुनील ने मेरी चूत में अपना लंड डाला तो मुझे कुछ एहसास ही नहीं हुआ. अब में और सुनील बारी-बारी से इमरान के लंड को चूस रहे थे, उसकी जांघे कसी हुई मसल थी, उसके कूल्हें बहुत कड़क थे. फिर जब उसने मुझे घोड़ी बनाकर अपना लंड मेरी चूत में अंदर डाला तो मेरी तो जान ही निकल गयी. अब में बहुत जोर-जोर से चिल्ला रही थी आआआआआईईईईईईई प्लीज और चोदो ज़ोर से आहहहहहहह, सुनील मुझे बहुत मजा आ रहा है.

अब वो भी चिल्ला रहा था सर आपकी बीवी बहुत सेक्सी आआआआ है, सर यह मेरा लंड पूरा ले रही है आआाआआ, प्लीज मेरे लंड को पूरा ले लो आहहह. फिर थोड़ी देर के बाद हम दोनों एक साथ झड़ गये और सुनील तो पहले ही झड़ चुके थे. फिर मैंने थोड़ी देर तक रुककर उसे फिर से चोदा, यह चुदाई भी मेरे जीवन की बहुत हैंडसम चुदाई थी.

(Visited 18 times, 1 visits today)