गर्लफ्रेंड की चूत की प्यास बुझाई

हैल्लो दोस्तों , मेरा नाम इमरान है और में इस साईट का बहुत बड़ा फैन हूँ. में इस साईट कि सारी कहानियां पढ़ता हूँ और मुझे बहुत पसंद आती है तो मैंने सोचा कि क्यों ना में भी अपना एक अनुभव आपके साथ शेयर करूँ. ये बात तब की है जब में क्लास 12वीं की परीक्षा दे रहा था.

अब में आपको अपने बारे में बता दूँ. मेरी बॉडी सामान्य है और में शर्माता बहुत हूँ, लोग बोलते है कि मेरी बॉडी सेक्सी है तो अब में आपको ज़्यादा बोर ना करते हुए सीधा कहानी पर आता हूँ.

जब सर्दी का मौसम था और मेरे कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी और मुझे गर्लफ्रेंड बनाने में कोई रूचि भी नहीं थी. मुझे लड़कियों के ऑफर तो बहुत आते थे, लेकिन में मना कर देता था, क्योंकि में इन सब में थोड़ा शर्माता था. मेरी पड़ोस में मेरी एक कजिन सिस्टर रहती थी, में उनके घर रोज जाता था तो उनके घर में एक लड़की आती थी जो मुझसे 3 या 4 साल बड़ी थी, उसका नाम एलीना था. में उसे रोज देखता था लेकिन छुपकर, क्या माल थी यार वो? उसका फिगर लगभग 32-26-34 होगा और एकदम सुंदर थी, लेकिन मेरी शरमीली हरकत की वजह से में उससे बात नहीं कर पाता था, लेकिन बोलते है ना कि सब्र का फल मीठा होता है.

फिर एक दिन उसने खुद आ कर मुझसे बात की और बोली कि तुम इतने चुप-चुप क्यों रहते हो? तो में बोला कि बस ऐसे ही और हमारी बात शुरू हो गई और कुछ दिनों में नम्बर भी एक्सचेंज हो गये. अब में स्पोर्ट्स की वजह से ज़्यादातर बाहर रहता था तो एक बार में बाहर था तो उसका कॉल आया और वो बोली कि तुम मुझे कभी टाईम नहीं देते हो.

में बोला कि सॉरी क्या करूँ? तुम्हें पता है ना में स्पोर्ट्स में हूँ तो क्या करूँ? तो वो नाराज़ हो गई और फोन काट दिया. फिर मैंने उसे फोन किया और बोला कि सॉरी बाबा आई लव यू, तो वो बोली आई हेट यू. फिर में बोला कि ऐसा मत बोलो वरना अभी बेड पर आकर उल्टा सीधा कर डालूँगा, तो वो बोली कि तुम में हिम्मत नहीं है, तो में बोला कि कर सकता हूँ.

वो बोली कि तो करो ना, मैंने रोका क्या? तो में समझ गया कि ये क्या चाहती है? तो में बाथरूम में गया, क्योंकि रूम में बाकी के स्पोर्ट्स वाले फ्रेंड्स थे. फिर मैंने वहाँ जाकर बोला कि सोचो कि में तुम्हारे पास ही हूँ, तो वो बोली कि ठीक है, फिर में बोला कि में तुम्हें किस कर रहा हूँ, तो वो बोली कि ठीक है, फिर में बोला कि में तुम्हारा बूब्स दबा रहा हूँ, तो वो बोली कि ह्म्म्मम्म.

फिर में बोला कि ठीक है अब में तुम्हारे ऊपर आ रहा हूँ, तो अचानक से उसकी सिसकारियां निकलने लगी उूउउम्म्म्म आआअहह ईइसस्स्स्स्स् तो में समझ गया की ये फिंगरिंग कर रही है. फिर में भी अपना लंड बाहर निकाल कर हिलाने लगा.

कुछ देर के बाद ये सब ख़त्म हो गया. फिर कुछ दिन बाद में घर पहुँचा तो वो बोली कि अब तो मुझसे मिलो, तो में बोला कि ठीक है, लेकिन कहाँ? तो वो बोली कि रात को जब सब सो जाए तो तुम छुपके से मेरे घर आना. में डोर ओपन कर दूँगी वैसे हमारा घर ज़्यादा दूर नहीं था. फिर में रात को उसके घर पहुँचा तो जाते ही उसने मुझे हग कर दिया, अब मैंने उसे गोद में उठाकर बेड पर लेटा दिया तो उसने अपनी आँखे बंद कर ली. अब में उसे स्मूच करने लगा और उसकी जीभ चूसने लगा.

फिर में धीरे-धीरे अपना एक हाथ उसके बूब्स पर ले गया और दबाया, वाऊ क्या बूब्स थे यार? मैंने पहली बार किसी लड़की के बूब्स दबाये थे तो उसके मुँह से आवाज़ निकली आईईइसस्स्स्सस्स. फिर मैंने नीचे से उसका नाड़ा खोल दिया और उसने मेरी जीन्स उतार दी और मेरा लंड पकड़ कर हिलाने लगी, ववववाअहह अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.

फिर कुछ देर के बाद में झड़ गया और फिर में उसका टॉप उतार कर उसके बूब्स पागलों की तरह सक करने लगा और दबाने लगा. फिर वो बोली कि आआहह उूउऊहह धीरे बाबू ये तुम्हारे ही तो है, लेकिन अब में कहाँ सुनने वाला था. अब मुझ पर तो जुनून सवार हो चुका था.

फिर उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और में उसकी चूत में उंगली करने लगा तो उसके मुँह से सेक्सी आवाज़े आने लगी आआआहह ईईईइइ मार डाला सट्अअप्प्प्प्पप आआआहह. अब में तो समझ गया था कि ये वर्जिन है प्यार से करना होगा और हम उसके घर में थे. फिर में उसके ऊपर आया और उसके पैरो को फैलाया और अपना लंड उसकी चूत पर रगड़ा तो वो तड़पने लगी और बोली कि करो ना जल्दी. फिर पहले मैंने अपने लिप उसके लिप पर रखे और थोड़ा धक्का मारा तो उसने मेरे लिप पर काट दिया और मेरी पीठ पर अपने नाख़ून चुभा दिए और फिर मेरे लिप्स हटाकर बोली कि निकालो इसे बहुत दर्द हो रहा है, में मर जाउंगी.

फिर में बोला कि कुछ नहीं होगा पहली बार थोड़ा दर्द होगा. फिर में उसके बूब्स सक करने लगा. फिर कुछ देर के बाद वो शांत हो गई तो मैंने एक और धक्का लगा दिया तो उसकी थोड़ी सी चीख निकल गई, लेकिन मैंने उसका मुँह दबा दिया और फिर झटके मारने शुरू कर दिए. फिर कुछ देर के बाद वो भी मज़े लेने लगी और आवाज़े निकालने लगी आआआआअहह उूउउम्म्म्मम मज़्ज़्ज़्ज़ज़ा आ रहा है, आहाईई करते रहो आआहह और नीचे से वो भी धक्के लगाने लगी, क्या बताऊँ यारो? अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, अब में तो मानो सातवें आसमान पर था.

अब में बिना कंडोम के ही चुदाई कर रहा था. में एक मेडिकल का स्टूडेंट हूँ तो मुझे सब पता था. फिर उसने मुझे कस कर पकड़ लिया और तेज़-तेज आवाज़े निकालने लगी आआआआआहह जल्दी करो मुझे कुछ हो रहा है, लेकिन उसकी आवाज़े धीरे थी, क्योंकि हम उसके घर में जो थे.

फिर में समझ गया कि अब ये झड़ने वाली है और फिर कुछ देर के बाद में भी झड़ने वाला था तो मैंने अपना लंड बाहर निकाल लिया और उसके ऊपर ही झड़ गया. फिर कुछ देर तक उसी के ऊपर लेटा रहा, फिर वो खुद बोली कि बाबू एक बार और करो ना तो मैंने फिर से अपना लंड साफ किया और करने लगा और इस बार और भी जोरदार किया. अब उसकी तो आवाज़े ही नहीं रुक रही थी आआआहह उूउउम्म्म्म आआईईईई लव यू बहुत मजा आ रहा है और फिर हमने खूब इन्जॉय किया.

(Visited 12 times, 1 visits today)