मेरी वर्जिन गर्लफ्रेंड की सील तोड़ी

मेरी वर्जिन गर्लफ्रेंड की सील तोड़ी – Meri virgin girlfriend ki chudai

बात लास्ट एअर की वॅलिंटाइन की है जब मेरे रिलेशन्षिप को 2 साल हो गये थे, तो मेरे सारे दोस्त पूचेटे थे की भाई तेरा वर्जिनिटी कब टूटेगा, तो मैं बोलता था की नही यार ऐसा बात नही है कभी ना कभी यो बारी आएगी ही.

तो मैने डिसाइड किया की कोई प्लान बनौ जिससे मेरी गर्लफ्रेंड राज़ी हो जाए सेक्स के लिए, वैसे किस तो आम था हम लोगो मे, तो मैने शाम को कॉल किया और रोमॅंटिक बाते शुरु कर दी, वो बोली की क्या जानू आज इतना प्यार कहा से तो मैने बोला की मैं तुमसे कुछ माँगना चाहता हू वो बोली की माँग लो सब तुमहरा ही तो है.

तो मैने बोला की मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हू तो वो गुस्सा हो गई और डातने लगी, तो मैं सोचा की बात ऐसे नही बनेगी, कुछ अलग करना होगा, तो हुआ यू की उसके घर पे सब उसके नानी के घर गये थे वो अकेली थी उसने बोला की आओ घर पे मिलना है तो मैने पूछा की कोई नही है घर पे, तो वो बोली की नही कोई नही है.

फिर मैं तैयार हुआ और एक विस्की की बोतल ले ली और कॉनडम्स और उसके घर पहुच गया, उसने दरवाजा खोला और मुझे हग किया मैने उसे किस करना शुरु कर दिया वो भी साथ दे रही थी तो मैने धीरे से उसके बूब्स दबाना शुरु कर दिया उसने कुछ नही बोला मैने उसके टॉप के अंदर हाथ डालना शुरु किया तो देखा की इसने ब्रा पहनी हुई है तो मैने बोला की मैने बोला था की ब्रा मत पहनो पर तुम मानी ही नही, तो वो बोली की खुद ही उतार लो..

तो मैं धीरे से एक हाथ उसे पैंटी के अंदर डालना शुरु किया तो वो गुस्सा हो गई और एक थप्पड़ मार दिया उसने, गुस्सा मुझे भी आया पर मैने सोचा की अभी गुस्सा करूँगा तो कुछ नही मिलेगा, तो मैने बोला की मैं विस्की लाया हू एक साथ पीते हें, तो वो मना करने लगी तो मैने फोर्स किया तो उसने एल पेग लगाया फिर दूसरा पेग.

वो थोड़ा टल्ली होने लगी और बोली की उसका सर घूम रहा है, तो मैने अपने पर्स से वियाग्रा का टॅबलेट निकाला और उसे दिया और बोला की ये दवा लेलो ठीक हो जाएगा सर.

उसने वियाग्रा टॅबलेट कहा लिया धीरे धीरे असर होने लगा मैने उसे किस करना स्टार्ट किया और बूब्स दबाने लगा वो पूरा साथ दे रही थी उसे बाद मैने पैंटी मे हाथ डाला तो वो धीमी आवाज़ मे मना करने लगी की नही ठिंकू प्लीज़ ऐसा मत करो मैने बोला की कुछ नही होगा जानू.

तो धीरे से मैने उसका शॉट्स उतरा और उसकी चुत मे उंगलिया फेरने लगा वो माउन करने लगी तो मैने देर ना करते हुए एक उंगली उसकी चुत मे डाल दी वो तड़प उठी मना करने लगी तो मैने धीरे से अपना मूह उसके चुत पे रखा और सक करने लगा वो अच्छा फील करने लगी और मेरा सुर अपनी चुत मे दबाने लगी और माउन करने लगी.

करने लगी और 5 मिनिट्स बाद उसने पानी चोर दिया जोकि नमकीन था मुझे उसकी चुत की गंध और उसकी चुत की पानी बहुत पसंद आई, तो मैने और शककिया उसे और उतेज़ित किया वो ज़ोर ज़ोर से माओआन कातने लगी और बोली की ट्तिंकू इस आग को जल्दी बुझाओ मेरा लंड तो कबसे खड़ा था और फुफ्कार रहा था..

मैने अपना लंड उसके फेस के सामने रखा तो वो चूसने के लिए मना करने लगी तो मैने बोल चूस ले मेरी रंडी वरना तेरा प्यास नही शांत हो पाएगा तो वो मेरा लोडा अपने मूह मे लेने लगी वो बहुत ही अच्छे तरीके से मेरा लोडा अपने मूह मे लेने लगी 20 मिनट बाद मेरा पानी चुत गया और मैं बिस्तर पे लेट गया.

मैने उसे बर्फ लाने को कहा तो वो लेकर आई बर्फ मूह मे लेकर उसके पूरे बदन पे लगाया मैने और उसे और ज़्यादा उतेज़ित किया मैने फिर उसके चुत मे बर्फ का एक टुकरा डाला और सक करने लगा वो पागलो की तरह उछालने लगी और माउन करने लगी की ठिंकू प्लीज़ फक मे प्लीज़.

तो मैने अपना लोडा उसके चुत मे फेरने लगा और थोड़ा तेल लगा कर उसके चुत मे डालने लगा मेरा लंड अंदर जा ही नही रहा था बार बार फिसल के बाहर आ जा रहा था मैने अपनी दो उंगली उसकी चुत मे डाली और थोड़ा तेल लगाया और फिर अपना लोडा अंदर डाला तो मेरा टोपा अंदर गया ही था की वो चिल्ला उठी और लोडा निकालने के लिए बोलने लगी.

मैं कहा मानने वाला था मैने एक जोरदार धक्का मारा तो मेरा आधा लंड अंदर चला गया और उसका खून निकल आया वो रोने लगी और बेहोश सी होने लगी मैने थोड़ा इंतेज़ार किया और उसके बाद एक और झटका माता और अपना पूरा 7 इंच का लोडा उसके चुत मे डाल दिया वो चिल्ला रही थी.

तो मैने उसको किस करना स्टार्ट कर दिया और उसके बूब्स दबाने लगा थोड़ी देर बाद उसने मेरा साथ देना शुरु कर दिया फिर वो अपना गांड उछाल उछाल के चुदवाने लगी और ऐसा 15 मिनिट चला इस दौरान वो 3 बार झाड़ चुकी थी और मैं भी उसके साथ झाड़ गया.

Hindi Sex Kahaniya & Sex Pictures

(Visited 42 times, 1 visits today)